राज ठाकरे ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना
राज ठाकरे ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना
Share:

देश में राजनैतिक गलियारों के गरमाने की खबर रोज़ हम तक पहुंच रही है. जिसमे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते नज़र आ रहे है. बता दे कि आज गाँधी जयंती के दिन भी राज ठाकरे ने एक कार्टून बनाकर महात्मा गांधी की आत्मकथा 'सत्य के साथ मेरा प्रयोग' के जरिये पीएम मोदी पर प्रहार किया.

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर 'एक मिट्टी से जन्में दो लोग' शीर्षक से कार्टून लगाया है. इसमें महात्मा गांधी जहां 'माई एक्सपेरिमेंट विद ट्रुथ' पकड़े हैं, तो वहीं नरेंद्र मोदी के हाथों में जो किताब है, उस पर 'माई एक्सपेरिमेंट विद लाइज़' यानि असत्य के साथ मेरा प्रयोग लिखा है. बता दे मनसे प्रमुख ने इससे पहले मुंबई में एलफिंस्टन स्टेशन के फुट ओवरब्रिज में मची भगदड़ के बाद पीएम मोदी को 'झूठा' करार दिया था. राज ठाकरे ने आरोप लगाया था, 'हमने कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा, जो इतना बड़ा झूठा हो. उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए और उन्हें 'चुनावी जुमला' बताकर खारिज कर दिया. कोई आदमी इस तरह झूठ कैसे कह सकता है.'

वहीं राज ठाकरे फेसबुक से जुड़ने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. इससे पहले 23 सितंबर को भी राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर एक कार्टून शेयर किया था जिसमे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर्जी से भारत आता हुआ दिखाई दे रहा है, और पीएम मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे हैं. कार्टून के साथ ठाकरे ने यह मैसेज भी शेयर किया कि, 'दाऊद खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं'.

राज ठाकरे ने भरी हुंकार

दाऊद की भारत वापसी को भुनाएगी भाजपा - राज ठाकरे

राज ठाकरे ने भरी हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -