राज ठाकरे के वफादार ने बताई हक़ीकत

Oct 20 2017 01:26 PM
राज ठाकरे के वफादार ने बताई हक़ीकत

मुंबई : राजनीति में अपने ही साथ रहने वाले के द्वारा दगा देने के कई मामले सामने आये हैं. लेकिन महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के प्रति वफ़ादारी दिखाने वाले एमएनएस के पार्षद संजय आर. तुर्डे ने खुलासा किया, कि गत सप्ताह उन्हें भी शिवसेना में शामिल होने के लिए प्रलोभन दिया गया था. इसकी शिकायत उन्होंने महाराष्ट्र भ्रष्टाचार ब्यूरो में की है.

उल्लेखनीय है कि कुर्ला वार्ड से एमएनएस  पार्षद  तुर्डे ने बताया कि उन्हें पार्टी के सहयोगी के माध्यम से 12 अक्टूबर की शाम को अप्रत्यक्ष रूप से प्रलोभन देने का प्रयास किया गया था, जिसमें उन्हें यह आश्वासन दिया गया था कि 'शिवसेना आपके राजनीतिक करियर को और आगे बढ़ाएगी.उन्होंने उस प्रस्ताव को  खारिज कर दिया था . उन्होंने  कहा अध्यक्ष राज ठाकरे ने बहुत कुछ दिया है और वह उन्हें धोखा नहीं दे सकते.तुर्डे ने महाराष्ट्र भ्रष्टाचार ब्यूरो में इस मामले की जांच के लिए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है

आपको बता दें कि इस मामले में मुंबई के भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने प्रवर्तन निदेशालय को 'भ्रष्टाचार, धनशोधन, लोकतंत्र-विरोधी गतिविधियों और अन्य अनियमितताओं में शिवसेना के शामिल होने' के खिलाफ कार्रवाई करने की बात सामने आई है.एमएनएस और भाजपा ने शिवसेना पर छह एमएनएस पार्षदों को रुपए देकर अपनी पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया है.

यह भी देखें

MNS के 6 पार्षद शिवसेना में हुए शामिल

GST प्रावधानों के बदलाव पर, उद्धव ठाकरे का ऐसा अंदाज़