भोजपुरी एक्टर 'राज रंजीत' ने कुछ इस अंदाज में आलिया भट्ट के प्रति दीवानगी का किया इजहार
भोजपुरी एक्टर 'राज रंजीत' ने कुछ इस अंदाज में आलिया भट्ट के प्रति दीवानगी का किया इजहार
Share:

देश भर में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट को चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन भोजपुरी एक्‍टर राज रंजीत ने आलिया के प्रति दीवानगी का इजहार अपने एक गाने से किया है और कहा है कि ‘आलिया भट्ट संग करा दी बियाह’. यह गाना राज रंजीत ने वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इस गाने को लिखा है मशहूर गीतकार विनय बिहारी ने और इसे राज रंजीत ने अपनी आवाज दी है. विनय बिहारी ने ही इस गाने में संगीत भी दिया. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जानिए भोजपुरी फिल्म 'जमाई राजा' बॉक्स ऑफिस कैसा कर रही प्रदर्शिन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भोजपुरी की सुपर हिट फिल्‍म ‘पहली नजर को सलाम’ में अपने अपने अभिनय का छाप छोड़ने के बाद अभिनेता राज रंजीत ने अब गायकी के क्षेत्र में अपना कदम रखा है. इस क्रम में राज रंजीत ने अपने बैक टू बैक चार गानों से दर्शकों को चौंका दिया है। इसमें एक गाना ‘आलिया भट्ट संग करा दी बियाह’ भी है. वहीं, उनके सभी गानों को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है. इन गानों में राज रंजीत की सुरीली आवाज को खूब सराहा जा रहा है. बतौर सिंगर पारी की शुरूआत कर चुके राज रंजीत ने एक देवी गीत ‘आंचरा आशीष मैया’ भी गाया है, जिसका लिरिक्‍स उन्‍होंने खुद तैयार किया है और संगीत विनय बिहारी ने दिया है. इसके अलावा ‘दुल्हिनिया संगे जाऊंगा बाबा के दुअरिया’ भी रिलीज हो चुका है और यह गाना भी वायरल हो रहा है. इस गाने में संगीत राज म्‍यूजिक ने दिया है लिरिक्‍त विनय बिहारी का है और राज रंजीत के साथ वर्षा श्रेष्‍ठा ने इस गाने में आवाज दी है. ये तीनों गाने वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के चैनल से रिलीज हुआ है.

ये हैं सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद, 'वाई दिस कोलावरी डी' गाने से मचा चुके है धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि वेब म्‍यूजिक से रिलीज राज रंजीत का ‘शिव तांडव नृत्‍य दिखाइ के’ भी इस सावन दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को राज रंजीत ने विनय बिहारी और वर्षा श्रेष्‍ठा के साथ मिलकर गया है. लिरिक्‍स विनय बिहारी का है. गीत लिखा है आर के झा ने. अपने गानों को मिल रहे ऑडियंस के भरपूर प्‍यार से राज रंजीत गदगद हैं और वे कहते हैं कि हमने दर्शकों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया है, जो उन्‍हें पसंद आ रही है. यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है. इसके लिए हम अपने सभी दर्शकों के शुक्रगुजार हैं.अंत में बताते चलें कि फिल्‍म ‘पहली नजर को सलाम’ की ग्रैंड सक्सेस के बाद दर्शकों की विशेष डिमांड पर राज रंजीत जल्द ही विनय बिहारी के प्रोडक्शन और निर्देशन में ‘पहली नजर को सलाम’ पार्ट 2 भी लेकर आने वाले हैं. इस फ़िल्म की तैयारियां शुरू कर दी गई है.

'रानी चटर्जी' ने फैन्स को दिया तोहफा, खूबसूरत फोटो ने फैंस को किया पागल

'अंजना सिंह' का खूबसूरत वीडियो आया सामने, फैन्स का दिल हुआ घायल

बिहार: भोजपुर में गिरी बिजली, एक की मौत, एक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -