राज कुंद्रा के चौकाने वाले खुलासों पर बहन रीना कुंद्रा ने कही यह बात
राज कुंद्रा के चौकाने वाले खुलासों पर बहन रीना कुंद्रा ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अपनी पहली पत्नी के पुराने इंटरव्यू के वायरल होने के बाद से चर्चाओं में हैं। अब इसी बीच उनका इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उन्होंने अपनी पहली पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल राज ने हाल ही में अपनी पहली पत्नी कविता के बारे में बात करते हुए कहा कि ''उनका अफेयर उन्हीं की बहन रीना के पूर्व पति के साथ चल रहा था।'' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी कविता पर कैरेक्टर लेस होने का भी आरोप लगाया है।

जी दरअसल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ''कविता के पास एक सीक्रेट मोबाइल था, जिससे वह बाथरूम में जाकर अपने जीजा वंश को मैसेज भेजती थीं।'' वहीं अब राज के इस खुलासे पर उनकी बहन रीना ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। रीना ने एक इंटरव्यू में कहा, ''जब मुझे और राज को कविता और वंश के अफेयर का पता चला तो हमने अपनी-अपनी शादियां खत्म करने का फैसला लिया। मैंने कविता को अपनी बड़ी बहन के रूप में माना। मैं उससे प्यार करती थी और उसपर भरोसा करती थी। लेकिन वह इस लायक नहीं थी। कविता और मैं बहुत करीब थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगी। यह दिल दहला देने वाला था।''

आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी। शादी के बाद राज-शिल्पा बेहद खुश हैं और आज दोनों के दो बच्चे भी हैं। जी दरअसल राज कुंद्रा ने साल 2006 में अपनी पहली पत्नी कविता से तलाक ले लिया था और इसके बाद साल 2019 में राज कुंद्रा की बहन रीना ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड अंशुल से शादी कर ली।

बच्चों के लिए और भी घातक हुई कोरोना की तीसरी लहर, क्या है पूरा सच जानिए?

अदिति मलिक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- 'नई मां के लिए बिल्कुल सुरक्षित'

आम्रपाली दुबे की तस्वीरों ने फिर बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, कातिलाना अंदाज देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -