जैकेट से चेहरे को ढक सिनेमाघर पहुंचे राज कुंद्रा
जैकेट से चेहरे को ढक सिनेमाघर पहुंचे राज कुंद्रा
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा का नाम जबसे अश्लील मूवी बनाने के आरोपों में फंसा है तब से ही सुर्ख़ियों में बने हुए है। भले ही राज जेल से रिहा हो चुके हैं लेकिन आज भी उन्हें इस केस में फंसने की वजह से दिक्कतों को झेलना पड़ा है। राज को हमेशा पब्लिक प्लेस पर मीडिया और लोगों से बचते हुए कई बार देखा गया है। आलम तो ऐसा हो गया कि खुद की बचाने के लिए राज कुंद्रा अलग-अलग अवतार में नज़र आने लगे है।

हाल ही में राज कुंद्रा सुपरमैन वाले अंदाज में जुहू के PVR गए हुए थे। इस बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इस  बीते उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक हुड वाली जैकेट पहन रखी थी और इसकी जिप को पूरी तरह बंद कर चेहरे को भी ढका हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने चेहरा ढका होने के बावजूद सनग्लासेस पहने हुए थे।

अंदर जाने के उपरांत राज ने मुड़कर मीडिया को पोज दिया। वह कैमरे के सामने अपनी कूदते-फांदते दिखाई दिए। वैसे तो वीडियो में उन्हें पहचान पाना तो कठिन है लेकिन लोगों ने उन्हें पहचान लिया और तरह-तरह की बातें करने लगे। वे कह रहे हैं- ऐसा काम करते ही क्यों हो कि मुंह छिपाना पड़े। एक ने लिखा है- 'इसकी क्या ही एंट्री हुई है।' एक ने लिखा है- 'ये तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहा।' एक और ने कहा है- 'काम ऐसा करेगा तो मुंह छिपाना ही पड़ेगा।'

ख़बरों की माने तो बीते वर्ष अश्लील मूवी बनाने के केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को हिरासत में लिया जा चुका है। राज को बीते वर्ष जुलाई में हिरासत में लिया गया था। इतना ही नहीं इंडस्ट्री से पॉर्न रैकेट को लेकर कई बड़े खुलासे हुए जो चौंकाने वाले थे तकरीबन डेढ़ वर्ष में राज कुंद्रा ने 100 से अधिक पॉर्न मूवी बनाई थीं और करोड़ों रुपयों की कमाई की थी। तकरीबन दो माह जेल में बिताने के बाद सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली थी।
 

नीला सूट और मांग में सिंदूर मौनी रॉय ने साझा की अपनी खूबसूरत तस्वीर

'द कश्मीर फाइल्स' पर आमिर खान ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

The Kashmir Files को प्रमोट करने से कपिल ने किया था इनकार? अभिनेता ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -