राज कुंद्रा के घर पहुँचते ही शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति एवं जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा आज ऑर्थर रोड जेल से बाहर आ गए। राज कुंद्रा को मुंबई की कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर सोमवार को बैल दे दी। जेल से रिहा होने के पश्चात् राज कुंद्रा जब पहली बार कैमरे के सामने आए तो बगैर कुछ बोले ही चले गए। जिसके पश्चात् शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया खाते पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है।

वही राज कुंद्रा के घर पहुंचते ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट साझा की है। शिल्पा ने इस पोस्ट के साथ योगासन करते हुए अपनी तस्वीर साझा की तथा इसके साथ गिरकर एक बार फिर खड़े होने को लेकर नोट लिखा। शिल्पा ने लिखा, "ऐसे पल हमेशा आते रहेंगे। जो आपको जमीन की तरफ धकेल देते हैं। ऐसे वक़्त में मुझे सच में विश्वास है कि यदि आप सात बार गिरते हैं तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठवीं बार वापस खड़े हो सकें"। 

आगे शिल्पा ने लिखा कि, "ये वृद्धि आपसे सबसे कठिन समय के चलते बहुत सारा साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति तथा शक्ति मांगती है। मगर ये क्वालिटी आपको जीवन नाम की इस यात्रा में और ज्यादा फ्लेक्सिबल और मजबूत बनाएगी। हर बार जब आप वापस उठते हैं। तो आप नए दृढ़ संकल्प तथा प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए वापस आएंगे"। बता दे कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को हिरासत में लिया गया था। उन पर अश्लील वीडियो बनाने तथा उसे पोर्टल पर अपलोड करने का आरोप है।

जाह्नवी कपूर की अदाओं ने फैंस को किया घायल, वीडियो में दिखा अलग अवतार

अपने जन्मदिन पर ही ट्रोल हो गई करीना कपूर, फोटो देख हैरान हुए यूजर्स

सलमान खान का खुलासा, बताया जिस लड़की को करते थे पसंद वो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -