जबरन अश्लील वीडियो बनाता था कास्टिंग डायरेक्टर, किया एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म
जबरन अश्लील वीडियो बनाता था कास्टिंग डायरेक्टर, किया एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते साल अश्लील वीडियो मामले के चलते खबरों में बने थे। अब इसी मामले में एक के बाद एक कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे है। आपको याद हो तो इस पूरे मामले में राज को गिरफ्तार भी किया गया था हालांकि वह लगभग 2 महीने बाद जेल के रिहा हुए थे। वहीं अब राज जमानत पर रिहा है और परिवार संग समय बिता रहे हैं। इन सभी के बीच राज कुंद्रा अश्लील मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस केस में आज यानी 22 फरवरी मंगलवार को छापेमारी की और वर्सोवा और बोरीवली इलाके से चार लोगों को अरेस्ट किया है।

इस मामले में गिरफ्तार हुए चार लोगों में राज कुंद्रा के कास्टिंग डायरेक्टर का भी नाम सामने आया है। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान 29 साल के नरेश रामावतार पाल, 32 वर्षीय सलीम सैय्यद, 24 वर्षीय अब्दुल सई और 22 वर्षीय अमन बरनवाल के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है इनमें से 3 पर एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। खबरों के अनुसार चारों आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे और पुलिस इनकी में जुटी हुईं थी।

इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली कि मामले के एक आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर नरेश रामावतार पाल वर्सोवा इलाके में आने वाला है। इसी के साथ सामने आने वाली जानकारी के बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस से पूछताछ के दौरान नरेश ने बाकी के आरोपियों की सूचना दी और इसके बाद 2 आरोपी सलीम सैय्यद व अब्दुल को गोरेगांव और अमन बरनवार को बोरीवली से गिरफ्तार कर लिया गया।

छात्रा के सामने टीचर ने पार की बेशर्मी की हदें, कहा- 'पूरे नंबर दूंगा लेकिन...'

पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां खाता था पति, पत्नी से था असंतुष्ट और एक दिन...

अचानक घर आया पति, पड़ोसी संग आपत्तिजनक स्थिति में दिखी पत्नी और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -