राज कुंद्रा के बाद गिरफ्तार हुआ ये शख्स, होंगे कई बड़े खुलासे
राज कुंद्रा के बाद गिरफ्तार हुआ ये शख्स, होंगे कई बड़े खुलासे
Share:

मुंबई अपराध शाखा ने सोमवार देर रात को कारोबारी राज कुंद्रा को अरेस्ट किया था। राज पर अश्लील मूवीज बनाने का आरोप लगा है। राज की गिरफ्तारी के पश्चात् रायगढ़ से उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्पे को भी हिरासत में ले लिया गया है। रयान राज एवं शिल्पा शेट्टी की गुड बुक्स में थे। रयान ने राज एवं शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड तथा विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में बतौर हेड ऑफ प्रोडक्ट कई वर्ष काम किया।

वही राज कुंद्रा ने रयान पर अश्लील वीडियो लिंक्स के टेक्निकल केस की जिम्मेदारी सौंप रखी थी। रयान को जानकारी थी कि कैसे मुंबई से लंदन में ये अश्लील मूवीज का रैकेट कैसे चल रहा है। राज कुंद्रा को सोमवार रात को हिरासत में लिया गया था। आज उनकी अदालत में पेशी होनी है। जिसके पश्चात् ही तय होगा कि उन्हें हिरासत पर भेजा जाएगा या उन्हे रिहाई मिल जाएगी। राज की वैद्य टीम उनकी रिहाई कराने के पुरे प्रयास में लगी हुई है।

आपको बता दें राज कुंद्रा को हिरासत में लेने के पश्चात् मुंबई अपराध शाखा ले गए थे। जहां 4 घंटों तक रखने के पश्चात् उन्हें रात 3 बजे तकरीबन मेडिकल के लिए मुंबई के जेजे हॉस्पिटल ले गए थे। राज का मेडिकल हो चुका है तथा हॉस्पिटल से उन्हें अपराध शाखा की टीम मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले गई थी। इसके पश्चात् से राज वहीं पर हैं। रिपोर्ट्स की माने को राज कुंद्रा ने अश्लील मूवीज की इंडस्ट्री में लगभग 8-10 करोड़ रुपये लगाए थे। इस कंपनी को राज अपने भाई के साथ मिलकर चलाते थे जो ब्रिटेन में रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अश्लील वीडियो इंडिया में शूट किए जाते थे फिर उन्हें वी ट्रांसफर के लिए ब्रिटेन भेजे जाते थे।

वैदेही डोंगरे ने अपने नाम किया मिस इंडिया यूएसए का खिताब

गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले राज कुंद्रा ने शेयर किया था वीडियो, अब फैंस बोले- भाई लिंक दे दे प्लीज...

सामने आई राज कुंद्रा की व्हाट्सऐप चैट, हुआ हैरतअंगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -