भविष्य के लिए राज कुंद्रा ने बना रखा था ये बड़ा प्लान, पुलिस भी रह गई दंग

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय जेल में बंद हैं, हाल ही में जहां पुलिस ने इस मामले की 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट को दाखिल किया है। इस चार्जशीट के दाखिल होने के पश्चात् से निरंतर राज कुंद्रा से जुड़ी नई खबर सामने आ रही हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा ने 2 वर्ष में अपने एप के उपयोगकर्ता 3 गुना तथा मुनाफा 8 गुना बढ़ाने की पूरी योजना तैयार कर ली थी। वो अपनी 119 मूवीज का पूरा कलेक्शन 8।84 करोड़ रुपए में बेचना चाहता था, राज कुंद्रा का फर्स्ट एप पूर्ण रूप से प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से हटा दिया गया था, जिसके पश्चात् उन्होंने दूसरा एप भी बनवा लिया था। 

वही कुंद्रा को डिजिटल मीडिया से अवैध रूपये कमाने थे, मगर जब पुलिस का शिकंजा राज पर पड़ा तथा उनके इस प्लान का पर्दाफाश हो गया, जिसके पश्चात् उन्होंने सारी खबर को डिलीट करके अपने आप को बचाने का प्रयास किया। सारा डेटा डिलीट करने के पश्चात् राज समझ चुका था कि पुलिस अब उस तक पहुंचने में सफल नहीं होने वाली है। 

वही यही कारण था कि जब पुलिस ने पहली बार राज को नोटिस भेजा था तब उन्होंने बताया था कि "क्या मैं अपराधी हूं, मैं इस लेटर पर साइन नहीं करूंगा" इस चार्जशीट में बताया गया है कि राज ने कभी पुलिस को ठीक खबर नहीं दी तथा उन्हें बहुत घुमाया, पुलिस को उन्होंने कभी कोई सही उत्तर नहीं दिया तथा सिर्फ यहां-वहां की बातें करते रहे। राज के दफ्तर से 24 हार्ड डिस्क बरामद हुई हैं, जिनमें पुलिस को 35 मूवीज प्राप्त हुई हैं।

सोनू सूद के रिच ग्रुप के साथ हैं तगड़े कनेक्शन

शक्ति कपूर ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, यूजर ने पूछा- ये कहाँ थे अब तक...

अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस की यूजर्स बोले- क्यों एहसान कर रही हो कपड़े पहनकर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -