लॉकडाउन के दौरान भी बंद नहीं हुआ था राज कुंद्रा का अश्लील काम, एक दिन में कमाते थे लाखों

लॉकडाउन के दौरान भी बंद नहीं हुआ था राज कुंद्रा का अश्लील काम, एक दिन में कमाते थे लाखों

गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा के बारे में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा किया और अपनी कंपनियों के बारे में कई जानकारियां साझा कीं, जो एडल्ट फिल्म रैकेट संचालित करती थीं। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान कुंद्रा के बिजनेस ने खूब कमाई की. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि "कुंद्रा ने यह व्यवसाय केवल 18 महीने पहले शुरू किया था, लेकिन यह लॉकडाउन में फला-फूला और दैनिक आधार पर लाखों की कमाई की। भारम्बे ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने यूके के साथ एक साझेदारी बनाई।

भारम्बे ने कहा, “चूंकि वह भारत से इन वीडियो को हॉटशॉट नामक ऐप पर अपलोड नहीं कर सकता, इसलिए उन्होंने वीट्रांसफर के माध्यम से वीडियो भेजकर एक विदेशी मंच पर सामग्री प्रदान की। सभी सामग्री उनके कार्यालय में बनाई गई थी और लंदन में स्थित थी। कंपनी को केनरिन भेजा गया था। ”राज कुंद्रा ने कारोबार में वृद्धि के कारण रोजाना लाखों की कमाई की। जहां उन्होंने शुरुआत में 2-3 लाख रुपये प्रतिदिन कमाए, वहीं यह बढ़कर 6-8 लाख रुपये प्रतिदिन हो गया। भारम्बे ने कहा, 'वित्तीय लेनदेन के दस्तावेज हजारों में हैं। हम सटीक आय प्राप्त करने के लिए विवरण का विश्लेषण कर रहे हैं। इसे अपराध की आय के रूप में माना जाएगा। अब तक हमने विभिन्न खातों में 7.5 करोड़ रुपये जमा किए हैं।"

भारम्बे ने कहा, “फ्री-टू-डाउनलोड ऐप हॉटशॉट्स को ऐप्पल और गूगल प्लेस्टोर दोनों ने उस प्रकार के कंटेंट के लिए ब्लॉक कर दिया था। मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट फिल्में, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत नाजुक

14 वर्षीय लड़की का प्रेमी-अंकल सहित 6 ने किया बलात्कार, 5 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने जब्त किए 70 से अधिक चोरी हुए फ़ोन्स