पूरी हुई शिल्पा शेट्टी की मन्नतें! कोर्ट से मिली पति राज कुंद्रा को राहत
पूरी हुई शिल्पा शेट्टी की मन्नतें! कोर्ट से मिली पति राज कुंद्रा को राहत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हस्बैंड और कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस राहत प्राप्त हो गई है। अग्रिम जमानत मांग रहे कुंद्रा की गिरफ्तारी पर सर्वोच्च न्यायालय ने 4 सप्ताह के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। इसे लेकर  महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी भी कर दिया है। राज कुंद्रा ने अदालत को बताया था कि उन्हें इस केस में अरेस्ट किया गया था। इस मामले में ज़मानत प्राप्त हो चुकी है। अब उसी से मिलती एक और शिकायत दर्ज हुई है। 

बीता कुछ वक़्त शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एवं राज कुंद्रा (Raj Kundra) की फैमिली के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार होने के पश्चात् अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) को राहत की सास मिली है। आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हस्बैंड पर अश्लील मूवीज को प्रोड्यूस एवं मोबाइल ऐप के माध्यम से ऑन एयर करने का मुकदमा दर्ज है, जिसमें 60 दिनों तक राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल में रहे, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 60 दिन पश्चात् अदालत से जमानत मिली। 

वही जेल से रिहा होने के पश्चात् शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) भगवान के दरबार में माथा टेकने के लिए गए थे। इसके साथ ही जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल में तब भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माता वैष्णो के दरबार में अरदास लेकर पहुंची थीं। वही अब एक्ट्रेस को राहत मिल गई है।

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम

अभिजीत बिचुकले ने पार की हदें, इस एक्ट्रेस को किया किस के लिए ब्लैकमेल, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -