राज कुंद्रा केस: ख़ुफ़िया अलमारी में मिली अडल्ट फिल्म की स्क्रिप्ट, शिल्पा शेट्टी से भी जुड़े हैं तार!
राज कुंद्रा केस: ख़ुफ़िया अलमारी में मिली अडल्ट फिल्म की स्क्रिप्ट, शिल्पा शेट्टी से भी जुड़े हैं तार!
Share:

राज कुंद्रा इन दिनों अडल्ट फिल्म बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इन दिनों इस पूरे मामले में तेजी से छानबीन कर रही है। आए दिन इस मामले से जुड़ी एक नई कड़ी मिल रही है। बीते गुरुवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के ऑफिस में छापेमारी की थी जहां उन्हें एक ख़ुफ़िया अलमारी मिली थी। अब इस ख़ुफ़िया अलमारी से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को बहुत कुछ मिला है। जी दरअसल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को इस अलमारी से अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात मिले हैं जो ये साबित कर रहे हैं कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बावजूद भी उनकी कंपनी शूटिंग जारी रखने वाली थी।

जी हाँ, इस ख़ुफ़िया अलमारी से एक अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट भी बरामद हुई है। केवल यही नहीं बल्कि अलमारी से मिले ज्यादातर डॉक्युमेन्ट्स पर शिल्पा शेट्टी के दस्तखत हैं और अब ऐसा माना जा रहा है कि मामले में शिल्पा शेट्टी से फिर पूछताछ हो सकती है। जी दरअसल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी उनकी कंपनी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन करने की योजना बना रही थी। जी दरअसल राज कुंद्रा के घर की एक छुपाई गई आलमारी से हिंदी में एक अश्लील फिल्म की फ्रेश स्क्रिप्ट मिली है।

इस स्क्रिप्ट को रोमन और देवनागरी लिपि दोनों में ही लिखा गया है और इस बात की पूरी आशंका है कि ये कंपनी अभी भी छुपकर इस तरह के कंटेंट का प्रोडक्शन कर रही है। सूत्रों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी और गहना वशिष्ठ के हॉटशॉट और अन्य एप के कंटेंट के अडल्ट नहीं इरॉटिक होने के दावे की छानबीन के लिए जानकारों से मदद ली जा रही है। अब जल्द ही ये भी साफ़ हो जाएगा कि कंटेंट कानून के मुताबिक किस श्रेणी में आता है।

'आमिर खान' स्टाइल में मिया खलीफा ने लिया तलाक, कहा- हम अलग हो रहे हैं लेकिन।।।

दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में लगी आग, पहुंची दमकल की चार गाड़ियां

राब मौसम का हवाला देते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का लद्दाख का दौरा किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -