राज कुंद्रा केस: क्राइम ब्रांच को मिले 70 वीडियोज, उमेश कामत ने किये थे शूट
राज कुंद्रा केस: क्राइम ब्रांच को मिले 70 वीडियोज, उमेश कामत ने किये थे शूट
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों राज नाम के चर्चे हो रहे हैं। आप जानते ही होंगे कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय किस कदर चर्चाओं में छाये हुए हैं। जी दरअसल राज अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं और अब उनकी गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। हाल ही में पुलिस को जांच में कई नए सबूत मिले हैं और इन सबूतों से यह साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे।

जी दरअसल हाल ही में क्राइम ब्रांच को कई प्रोडक्शन हाउस से 70 वो वीडियोज मिली है जो राज के पूर्व पीए उमेश कामत ने शूट किए थे। आप सभी को बता दें कि अब ये सबूत क्राइम ब्रांच जल्द ही सर्वर को फोरेंसिक विश्लेषण को ये जानने के लिए भेजेगी कि क्या राज कुंद्रा ने इसका इस्तेमाल अपनी यूके स्थित शेल कंपनी किनिन को अश्लील सामग्री अपलोड करने के लिए किया था। वहीँ एक अन्य गिरफ्तार आरोपी की राज के पूर्व पीए उमेश कामत के साथ व्हाट्सएप चैट में एक टीओआई रिपोर्ट का लिंक शेयर किया था। इसमें कहा गया था कि साइबर पुलिस अश्लील फिल्मों के प्रसारण पर ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रमुखों को तलब कर सकती है। वहीँ उमेश कामत ने राज कुंद्रा से कहा, 'भगवान का शुक्र है कि आपने बीएफ की योजना बना रखी थी।'

इसपर राज कुंद्रा ने जवाब दिया कि, 'जब तक बीएफ ऊपर है, एचएस (हॉटशॉट्स) को बनाए रखने का एक तरीका खोजें। तबतक के लिए ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटा दें।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुंबई पुलिस ने बीते सोमवार की देर रात फेमस बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था और उनकी गिरफ्तारी के बाद से अब तक केस में कई अपडेट्स आ चुके हैं।

मुंबई में थमा ब्लैक फंगस का कहर, मामलों में 56 प्रतिशत की गिरावट

टीवी पर बैन हो जाएगा इस बार का बिग बॉस, शो के पहले प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा

रिकॉर्ड स्तर से 8,530 रुपए नीचे आया सोना, चांदी की कीमत में भी आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -