दिन पर दिन बढ़ते जा रही है राज कुंद्रा की मुसीबतें, अब 20 अगस्त तक रहना होगा जेल में...
दिन पर दिन बढ़ते जा रही है राज कुंद्रा की मुसीबतें, अब 20 अगस्त तक रहना होगा जेल में...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा की कठिनाइयां अब बढ़ती ही जा रही हैं। जी हां, अदालत ने आज कारोबारी की बेल अर्जी की सुनवाई को 20 अगस्त तक आगे बढ़ा दिया है, जिसका अर्थ है कि आने वाले दिनों में भी राज कुंद्रा को जेल में ही बंद रहना होगा। 

आपको बता दें, 27 जुलाई को राज कुंद्रा को अदालत ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। कुंद्रा के अधिवक्ता ने इस निर्णय को चुनौती देते हुए बॉम्बे उच्च न्यायालय में जमानत अर्जी दाखिल की थी। जिसकी सुनवाई अब 20 अगस्त को होनी है। राज कुंद्रा के जेल के भीतर जाने के पश्चात् शिल्पा शेट्टी पूरी प्रकार से इन दिनों टूट चुकी हैं। वो निरंतर प्रयास में लगी हुई हैं कि उनके पति की किसी प्रकार से बेल हो जाए। अदालत इस सुनवाई की दिनांक को निरंतर आगे बढ़ा रही है। जहां पहले ये सुनवाई 7 अगस्त को होनी थी, जिसके पश्चात् इसे 10 किया गया तथा अब सीधे अब 20 अगस्त को किया जाएगा। 

वही शेट्टी और कुंद्रा परिवार के लिए ये बड़ा ही संकट का वक़्त है। जहां पुलिस निरंतर राज कुंद्रा के केस में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में इस मामले में शर्लिन चोपड़ा को अपना बयान देने के लिए पुलिस ने उन्हें जुहू पुलिस स्टेशन बुलाया था। जहां शर्लिन ने पुलिस को कहा कि राज कुंद्रा ने उनसे बोला था कि शिल्पा शेट्टी भी उनका काम देखती हैं तथा बहुत पसंद भी करती हैं। शर्लिन यहां अपने साथ कई कागजात लेकर पहुंची थीं।

तलाक की घोषणा के बाद भी एक साथ रह रहे है आमिर खान और किरण राव, जानिए वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नीरज चोपड़ा की फिल्म की 'स्क्रिप्ट', जानिए क्या है खास?

रिलीज हुआ ‘शेरशाह’ का एक और गाना, दिल छू लेने वाला है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -