VIDEO! शादी के फंक्शन के दौरान परेशान हुई राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा, जानिए वजह
VIDEO! शादी के फंक्शन के दौरान परेशान हुई राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा, जानिए वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार राजकुमार राव एवं पत्रलेखा की शादी का जश्न आरम्भ हो चुका है। वेडिंग सेरिमनीज की फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर निरंतर वायरल हो रही हैं। 13 नवंबर देर रात कुछ वीडियोज सामने आए जिसमें राजकुमार राव घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते नजर आए। उत्तर में पत्रलेखा भी उनके सामने बैठ गईं। हालांकि इस के चलते पत्रलेखा अपनी ड्रेस की वजह से बहुत अधिक असहज नजर आई। दरअसल, पत्रलेखा ने अपने वेडिंग फंक्शन में वाइट कलर का गाउन पहना था। ये स्लिट गाउन देखने में यकीनन बहुत शानदार था किन्तु पत्रलेखा कई बार इसमें अपने पैर छुपाती दिखीं। ऐसे में यदि बेहद जल्द आप भी वेडिंग सीजन में गाउन पहनने वाले हैं तो ये टिप्स आपके बहुत काम आएंगे।

1) हैवी गाउन के साथ क्लच:-
अक्सर लड़कियों को देखा जाता है कि वह हैवी गाउन के साथ मैचिग क्लच पहनती हैं। हां, क्लच को पहनने से आपको फ़ोन तथा रुपये रखने की सहुलियत तो मिल जाती है किन्तु हैवी गाउन के साथ क्लच को कैरी करना बहुत ज्यादा कठिन हो जाता है। इस समस्या में आप अक्सर फंक्शन को एंजॉय ही नहीं करते। ऐसे में यदि आप गाउन पहनने वाली हैं तो और क्लच को अवॉइड कर सकती हैं। 

2) फिश कट गाउन के साथ हील्स:-
फिश कट वैसे ही महिलाएं तथा लड़कियां बेहद छोटे-छोटे स्टेप्स लेकर चलती है। ऐसे में यदि इस प्रकार के गाउन के साथ आप पेंसिल हिल्स वियर करती हैं तो ये कठिनाई और बढ़ सकती है। इस प्रकार की ड्रेस के साथ हाई हिल्स को अवॉइड करें। 

3) स्लिट गाउन:- 
स्लिट गाउन फ्रंट से डीप कटिंग वाले होते हैं। इसमें आपका लुक तो निखर कर आ जाता है, किन्तु अक्सर इसे पहनने के पश्चात् लड़कियां असहज हो जाती हैं। ऐसे में आपका आत्मविश्वास बहुत कम हो जाता है तथा अच्छा खासा लुक डल हो जाता है। यदि आप स्लिट गाउन पहनने में असहज हैं तो आप इसे अवॉइड करें तथा इसकी जगह किसी और प्रकार के गाउन जैसे बार्बी गाउन की तरफ रुख कर सकती हैं। 

4) घेर वाले गाउन के साथ ओपन हेयर:- 
गाउन के साथ जबरदस्त लुक के लिए लड़कियां कई बार कर्ली हेयर को चुनती हैं, हालांकि कुछ लड़कियों के लिए तो इस प्रकार के हेयरस्टाइल को संभालना सरल होता है, किन्तु कुछ लड़कियों के लिए बहुत कठिन सिद्ध होता है। ऐसे में आप रफ बन लुक भी कर सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by $@M (@samthebestest_)

विज्ञापन फिल्म में देखते ही पत्रलेखा से प्यार कर बैठे थे राजकुमार राव, जानिए पूरी लव स्टोरी

नुसरत भरुचा का खुलासा, बताया कैसे मिली 'छोरी' फिल्म

राजनीति में आएंगी सोनू सूद की बहन, एक्टर ने की इन 2 पार्टियों की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -