राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बनाएगी कांग्रेस - राज बब्बर

राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बनाएगी कांग्रेस  - राज बब्बर

नई दिल्ली: लोक सभा चुनावों को लेकर सियासत में गरमा-गर्मी का माहौल है, जहाँ एक ओर महागठबंधन का चेहरा अभी तक तय नहीं हो पाया है, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी एक बयान में खुद को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर चुके हैं. अब उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने भी राहुल गाँधी के बयान को ताक़त दे दी है, राज बब्बर ने कहा है कि 2019 के लोक सभा चुनाव में अगर कांग्रेस का महागठबंधन जीत दर्ज करता है और कांग्रेस पार्टी से पीएम बनाने की बात उठती है, तो निश्चित रूप से राहुल गाँधी पीएम बनेंगे.

पीएनबी घोटाला : जल्द ही भारत लाया जायेगा भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी

उन्होंने वर्तमान मोदी सरकार पर भी तंज करते हुए कहा कि भाजपा इस प्रकार प्रचार कर रही है, जैसे पिछले 67 सालों से कांग्रेस ने देश की तरक्की को रोक रखा हो और 2014 एनडीए की सरकार बनने के बाद ही देश में विकास हुआ है. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के समय जीडीपी 10 प्रतिशत थी, किन्तु अब रूपये की गिरावट और ईंधनों के दामों में तेज़ी से साफ जाहिर हो रहा है कि देश की अर्थव्यवस्था किस ओर जा रही है.

जिन्हे मध्य प्रदेश की तारीफ से तकलीफ हो, वो राज्य छोड़ दें - भाजपा

बहुचर्चित राफेल मुद्दे पर भी बब्बर ने केंद्र को जमकर घेरा और राफेल डील के नाम पर घोटाले करने के आरोप लगाए. मोदी सरकार के खिलाफ महागठबंधन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ये गठबंधन किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, बल्कि देश को बचने के लिए बनाया गया है, क्योंकि जब देश को बचाने की बात आती है तो सब लोग एक साथ हो जाते हैं, महागठबंधन में भी अलग-अलग अप्रतियाँ इसीलिए एकजुट हुई हैं. 

खबरें और भी:-​

भीमा-कोरेगांव हिंसा मामला : राजनाथ सिंह बोले लोकतंत्र में बोलने की आजादी है, देश तोड़ने की नहीं

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

?