राहुल गाँधी की हार पर बोले राज बब्बर, कहा - उन्होंने हमेशा अमेठी को अपना परिवार समझा लेकिन...

लखनऊ: गांधी-नेहरू परिवार का मजबूत गढ़ मानी जाने वाली अमेठी लोकसभा सीट में पार्टी प्रमुख राहुल गांधी की शर्मनाक हार पर ताज्जुब जताते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि राहुल ने अमेठी को अपना परिवार माना, किन्तु उन्हीं घरवालों ने उनके विरुद्ध फैसला दे दिया. मगर दोनों को ही इसका अफसोस है. 

राज बब्बर ने सोमवार को मीडिया से वार्ता में अमेठी लोकसभा सीट से राहुल की शिकस्त के बारे में सवाल किए जाने पर कहा कि, 'मैं इतना कह सकता हूं कि राहुल गांधी ने अमेठी को संसदीय क्षेत्र की तरह नहीं बल्कि अपने परिवार की तरह देखा. अब घरवालों ने ही उनके खिलाफ फैसला दे दिया.'  राज बब्बर ने कहा कि, 'एक बात मैं 100 प्रतिशत कह सकता हूं कि राहुल गाँधी वायनाड सीट से सांसद जरूर बन गये लेकिन उनके दिल में एक टीस जरूर रहेगी, कि उन्होंने अमेठी को परिवार समझा, उसी परिवार ने उन्हें अपने घर नहीं आने दिया.

राज बब्बर ने कहा कि राहुल गाँधी के दिल में बेहद पीड़ा है, वह साफ नजर आ रही है, लेकिन अमेठी वालों के दिल में भी पीड़ा है.' हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में हुई कांग्रेस की सबसे करारी हार पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए राज बब्बर ने कहा है कि पार्टी शायद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मेहनत का लाभ उठाने में विफल रही.

बगदादी के आतंकी संगठन में भर्ती हुआ कश्मीरी युवा, पिता ने केंद्र सरकार से की ये गुजारिश

व्हाइट हाउस के पास कार रोकना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- प्रदेश में बेखौफ हैं अपराधी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -