राज बब्बर ने तस्वीर से धर्मेंद्र और विनोद खन्ना को क्यों हटाया?

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, राज बब्बर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, Excellent Pic . Picture of Leader Indra ji with leading Film personalities, इंदिरा गांधी की यह तस्वीर बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के साथ है।

वैसे तो इस फोटो में ऐसा कुछ नहीं है, लेकिन इस फोटो को राज बब्बर ने सिर्फ बीच का हिस्सा काटकर पोस्ट किया है। जो फोटो राज बब्बर ने फेसबुक पर शेयर किया है, उसमे मूल फोटो में शामिल कलाकार नहीं दिख रहे हैं, जबकि मूल फोटो में विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, जैसे मशहूर कलाकार भी हैं। राज बब्बर ने जो फोटो शेयर किया है उसमे आपको दिलीप कुमार, शर्मिला टैगोर, सायरा बानू, राजेंद्र कुमार, फिरोज खान और मनोज कुमार जैसे फ़िल्मी सितारे नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर यह बहस चल पड़ी है कि बब्बर ने बाकि लोगों को फोटो से क्यों हटा दिया है, क्या राजनीतिक कारण से उन्होंने बाकि लोगो को हटाया है? कुछ लोग तो यह भी सोच रहे है कि शायद धर्मेंद्र और विनोद खन्ना के भाजपा से जुड़े होने के कारण बब्बर ने आधा फोटो ही शेयर किया है, सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर बहस जारी है कि शायद कुछ और वजह भी हो सकती है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -