मोदी राज में दलितों पर बढ़ रहे हैं अत्याचार : राज
मोदी राज में दलितों पर बढ़ रहे हैं अत्याचार : राज
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने गाँधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन के पहले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी राज में दलितों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. राज बब्बर ने कहा मोदी जी ने स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया था लेकिन मैं अब समझ पाया हूं कि प्रधानमंत्री का यह आह्वान दलितों और समाज के दबे-कुचले लोगों को बेकार समझकर उनकी सफाई करने का था.

यहां जी.पी.ओ. पार्क स्थित गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरने से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि गुजरात के गांवों में दलितों के साथ अत्याचार किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि जब से केन्द्र में भाजपा सरकार बनी है दलितों पर पूरे देश में अत्याचार बढ़े हैं.

भाजपा नेता दयाशंकर द्वारा बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती पर दिए गए बयान के जबाब में राज बब्बर ने कहा यह एक गंभीर मामला है. इस प्रकार के बयान की निन्दा की जानी चाहिए. सभ्य समाज में इस तरह के बयान किसी के खिलाफ नहीं दिए जाने चाहिए. यह एक घटिया मानसिकता का परिचय है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

राज बब्बर के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तथा कार्यकर्त्ताओं ने गुजरात में दलितों के साथ हुए अत्याचार के विरोध में जी.पी.ओ. स्थित गांधी प्रतिमा के सामने दोपहर में एक घंटे तक मौन धरना दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -