गहलोत खेमे के विधायकों की ओर बढ़ा रेत का विशाल बंवडर
गहलोत खेमे के विधायकों की ओर बढ़ा रेत का विशाल बंवडर
Share:

जैसलमेर में साय को बदले मौसम के बाद लगभग 6.45 बजे आये बवंडर ने पूरे जैसलमेर जिले को अपनी चपेट में ले लिया. जैसलमेर के नजदीक ही लग्जरी होटल सूर्यगढ़ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खेमे के एमएलए डेरा जमाये हुए हैं. इस काळी पीळी आंधी ने आसमान से जमीन तक अंधेरा फैला दिया. हालात ये हो गये कि पांच 7 फीट की दूरी तक कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था. करीब आधे घंटे तक आकाश से जमीन के मध्य गर्द ही गर्द थी.

सरयू नदी में नाव पलटने से बच्चों समेत बड़ों की मौत

बता दे कि यह बवंडर जैसलमेर के उत्तर दिशा की ओर से उठा. बवंडर बहुत तेज रफ्तार से पश्चिम में उन होटलों की ओर की बढ़ा जहां बाड़ेबंदी में अशोक गहलोत समर्थक एमएलए भी हैं.आमजन को धूल भरी आंधी के बाद बरसात की उम्मीद थी, लेकिन बारिश नहीं हुई. इसके कारण लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर गया. किन्तु इस धूल भरी आंधी के बाद ठंडी हवाएं चलने से लोगों को गर्मी से बहुत सूकून मिला है.

गोवा में कोरोना की गिरी बाज, बढ़ गई संक्रमितों की तादाद 

इसके अलावा जैसलमेर के पूनम नगर, नेहड़ाई और मोहनगढ़ सहित करीब के कई गांव में शाम को  धूल के गुब्बार उठते नजर आए. जिसके कुछ ही देर में गांव धूल भरी आंधी की आगोश में समा गए. थोड़ी ही देर में यह रेत का गुब्बार जैसलमेर जिले में भी घुस आया और वाहन चालकों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

तालिबान से रिहा करवाए गए 6 हिन्दुस्तानी इंजीनियर

गिरे पेट्रोल के दाम, जाने क्या आज का प्राइस

मध्यप्रदेश  समेत इन शहरों में बढ़ रहा कोरोना का कहर, जा रही मासूमों की जानें 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -