अखिल गोगोई का बड़ा बयान, कहा- रायसर दल कभी नहीं बांटता नकदी और शराब....
अखिल गोगोई का बड़ा बयान, कहा- रायसर दल कभी नहीं बांटता नकदी और शराब...."
Share:

गुवाहाटी: सत्तारूढ़ भाजपा ने आरोप लगाया था कि राजियार पार्टी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए नकदी और शराब बांटी। आरोपों को खारिज करते हुए विधायक गोगोई ने दावा किया कि रायजर दल मूल्य आधारित राजनीति कर रहा है. उन्होंने कहा "रायजर दल कभी भी नकद और शराब का वितरण नहीं करता है। मैं असम के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि रायजर दल भविष्य में भी ऐसा नहीं करेगा।"

राज्य के पांच विधानसभा क्षेत्रों में कल मतदान होना है। इन निर्वाचन क्षेत्रों में मरियानी, थौरा, भानीपुर, तामूलपुर और गोसाईगांव शामिल हैं। इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, रायजर दल के अध्यक्ष और शिवसागर के निर्दलीय विधायक अखिल गोगोई पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी के उम्मीदवार थोवा और मरियानी विधानसभा क्षेत्रों से हैं।

गोगोई ने मतदाताओं से समझौता न करने वाले उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की और कहा कि अगर उनके विधायकों की संख्या तीन हो जाती है तो वह विधानसभा में मुख्यमंत्री सरमा को हिला देंगे। "अगर मरियानी और थोवा में हमारे उम्मीदवार जीतते हैं, तो हमारे पास तीन विधायक होंगे और उनमें से, मैं एक हो जाऊंगा। अगर ऐसा होता है, तो हम विधानसभा के फर्श पर हिमंत बिस्वा सरमा को हिला सकते हैं। यह केवल हम ही कर सकते हैं। केवल हम सांप्रदायिक ताकतों का विरोध कर सकते थे। कांग्रेस और एआईयूडीएफ ऐसा नहीं कर सके।"

अनलॉक हो रही दिल्ली.. जानिए क्या खुलेगा और किस पर रहेगी रोक ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जी-20 नेताओं के साथ वैश्विक आर्थिक स्थिति पर करेंगे चर्चा

यूपी-एमपी में आतंक का पर्याय बन चुके इनामी डकैत को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -