नंद कुमार साय को महामारी कोरोना ने किया संक्रमित
नंद कुमार साय को महामारी कोरोना ने किया संक्रमित
Share:

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नंद कुमार साय कोरोना वायरस से पॉजीटिव हो गए हैं. रायपुर एम्स में कराई गई पड़ताल में उनकी रिपोर्ट कोरोना जांच सकारात्मक आई है. इससे पहले बीजेपी से विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, विधायक शिवरतन शर्मा में भी कोरोना का संक्रमण मिला था. नंद कुमार साय ने सोशल मीडिया पर जांच रिपोर्ट शेयर कर स्वंय में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है. साथ ही कांटेक्ट में आए लोगों को भी टेस्ट कराने का सुझाव दिया है.

संसदीय समिति के अध्यक्षों को ओम बिड़ला का पत्र, याद दिलाए नियम-कानून

बता दे कि नंद कुमार साय ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'नमस्कार आशा करता हूं कि आप सभी स्वस्थ एवं मंगल होंगे. मैं आप सबको यह सूचित कर रहा हूं की मेरी कारोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मुझे आशा है आप सब की शुभकानाएं एवं प्रार्थनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ होकर आप सबके बीच उपस्थित हो जाऊंगा. मेरे कांटेक्ट में जो भी व्यक्ति आए बीते कुछ दिनों में कृपया अपना टेस्ट करा कर उपचार करवाएं.

दिल्ली में दोगुने होंगे कोरोना टेस्ट, 90% फीसद है रिकवरी रेट

इसके अलावा छत्तीसगढ़ में कोरोना रोगियों की तादाद निरंतर बढ़ती जा रही है. बीते 25 अगस्त को कोरोना के अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट गए. इस दिन सर्वाधिक 1287 नए रोगियों की पहचान राज्य में की गई. इसमें भी राजधानी रायपुर से सर्वाधिक 455 नए मरीज मिले. बीते मंगलवार को कोरोना वायरस से ​ग्रसित 15 लोगों की मौत हो गई. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 9 हजार 388 हो गई है. जबकि कुल पॉजिटिव मरीजों की तादाद 23 हजार 341 है. प्रदेश में कोरोना से अब तक 221 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. राहत की बात है कि राज्य में अब तक 13 हजार 732 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है.

158 वर्ष की हुई हमारी पुलिस, जानें कैसा रहा अब तक का सफर

झारखंड के दुमका में लगे भूकंप के झटके, पश्चिम बंगाल का दुर्गापुर है केंद्र

हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स का काम संभालने वाले सेक्रेटरी का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -