सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा अनजान शख्स और फिर..

सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा अनजान शख्स और फिर..

रेप के केस अक्सर देखे जाते हैं और ऐसे में महिलाएं भी अकेले रहने से डर्टी हैं ताकि उनके साथ कुछ गलत ना हो. हाल ही में ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स अपनी बुरी नियत से घर में घुस गया और उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. रेप और अत्याचार के मामले सामने आते ही रहते हैं और उसी एक जैसा ये मामला है जो थोड़ा अजीब भी है, जहां एक महिला अपने पति के साथ बेडरूम में थी और उसके बाद क्या हुआ हम आपको बता देते हैं.

विदेशी क्रिकेटर ने जब गाया हिंदी गाना, यूँ हुआ वायरल

दरअसल, ये मामला छत्तीसगढ़ दरोगापारा का है जहां पर ये शख्स पहले तो जबरदस्ती महिला के घर में घुसा और महिला के पास जाने से पहले वो किचन में गया और वह पर दूध मलाई खा कर आया. इसके बाद वह उस महिला के पास पहुंचा जो अपने पति के साथ सो रही थी. ये महिला अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती है. देर रात उसे अपने पैर पर किसी के छूने का एहसास हुआ जिसे वो समझ रही थी कि वो उसका पति है. लेकिन जब वो इधर उधर हाथ लगाने लगा तो उसकी नींद खुल गई और अनजान शख्स को देखकर हैरान रह गई.

यहां सिर्फ पॉर्न देखने से ही लोग बन रहे हैं लखपति, आप भी बन सकते हैं

पत्नी की चीख से पति की भी नींद खुल गई और उसके पति ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की. भागने की कोशिश में आखिर उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हतहों सौंप दिया गया जिसके बाद उस पर धारा 457 व 354 लगी और इसके तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया इस शख्स की पहचान दरोगापारा निवासी अंकित साहू उर्फ लल्ला साहू के रूप में के गई है. 

यह भी पढ़ें..

यहां के लोग बेझिझक करते हैं हर चीज़ में कंडोम का इस्तेमाल

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

?