30 हुक्का बारों में पुलिस ने की छापेमारी, कश लगाते हुए मिली नाबालिग छात्राएं
30 हुक्का बारों में पुलिस ने की छापेमारी, कश लगाते हुए मिली नाबालिग छात्राएं
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी मे डाल देते हैं. ऐसे मे हाल ही मे एक मामला रायपुर से सामने आया है. जी दरअसल पिछले कई सालों से छत्तीसगढ़ की राजधानी में बैखौफ संचालित हो रहे हुक्का बारों में पुलिस ने बीती रात अचानक छापामार कार्रवाई की और उस दौरान वहां बहुत सी ऐसी लडकियां मिली जिन्हे देखने के बाद सभी हैरान रह गये. जी हाँ, पुलिस की दस अलग-अलग टीमों ने बीते बुधवार की रात एक साथ 30 हुक्का बारों में छापे मारे और मिली खबरों के अनुसार छ: हुक्का बारों में 15 नाबालिग व छात्र - छात्राऐं भी हुक्का गुड़गुड़ाते हुये मिले.

वहीं इस मामले मे पुलिस ने हुक्का बार के मालिक, मैनेजर तथा कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की है और कार्रवाई के दौरान पकड़े गए नाबालिग व छात्रों के पालकों को बुलवाया गया, इसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया. इस मामले मे रायपुर के एडिशनल एसपी ग्रामीण सुखनंदन राठौर ने बताया कि, ''हुक्का बारों में नाबालिगों व छात्रों को प्रवेश दिलाने की शिकायत मिली थी, कोतवाली व तेलीबांधा पुलिस थाने से 55 पुलिस कर्मियों के बल के साथ राजेंद्रनगर, डीडीनगर, पंडरी, कोतवाली, तेलीबांधा थाना प्रभारी ने एक साथ शहर के तीस हुक्का बारों में दबिश दी.

पुलिस को मौके पर नाबालिग, छात्र हुक्का पीते हुए मिले, वहीं ग्राहकों को शराब व बीयर भी परोसे जा रहे थे. राजधानी पुलिस ने दस नग हुक्का सेट, पाइप, अलग-अलग फ्लेवर के ढेरों तबांखू के पैकेट, 20 बोतल बीयर सहित अन्य सामाग्री जब्त की. मामले में हुक्का बार के मालिक, मैनेजर व कर्मचारियों पर कार्रवाई भी की गई.'' आप सभी को बता दें कि इस दौरान द स्काई, लेक व्यू, नुक्कड़-कुक्कड़, स्काई लांचर, लिविंग रूम, अपनेक्सट, मोका हुक्का, प्रोगेसिंव पाइंट, लालपुर में टीएचडी हुक्का बार में छापामार कार्रवाई की गई थी.

युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...

शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -