शिक्षिका के साथ सेल्फी लेकर ब्लैकमेल करने लगा शिक्षक, हुआ गिरफ्तार
शिक्षिका के साथ सेल्फी लेकर ब्लैकमेल करने लगा शिक्षक, हुआ गिरफ्तार
Share:

रायपुर: हाल ही में जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा का है. जहाँ पुलिस ने एक महिला शिक्षिका को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में महिला का आरोप है कि वह उसे आठ साल से ब्लैकमेल कर रहा था और हजारों रुपये वसूल चुका है. वहीं इस पर पुलिस ने भादवि की धारा 384 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाते थे और इस दौरान शिक्षिका का मोबाइल नंबर लेकर उसने पहले उन्हें बातचीत कर फंसा लिया.

वहीं उसके बाद एक दिन मिलने बुलाया ओर सेल्फी ले ली. इस मामले में घूमने के दौरान शिक्षक ने अपने साथ ली गई सेल्फी को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग करनी शुरू कर दी. उसके बाद लोकलाज के भय से शिक्षिका रुपये देती रही और हजारों रूपए देने के बाद भी वह ब्लैकमेल करता रहा. अंत में महिला ने परेशान होकर अपने पति और घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी. तभी मामले की पुलिस में लिखित शिकायत की गई और पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक सुरेंद्र टंडन को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

लॉकडाउन में दोस्त को घर ले गया छात्र और कर दिया रेप

सुसाइड नोट में यह बात लिखकर सब इंजीनियर ने की आत्महत्या

जीजा ने किया साली को गर्भवती, फिर सास से कहा- 'करवा दो अबॉर्शन'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -