अजित जोगी लेटे सड़क पर, पुलिस जोड़ती रही हाथ
अजित जोगी लेटे सड़क पर, पुलिस जोड़ती रही हाथ
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में योगेश साहू के आत्मदाह के चलते रायपुर बंद को लेकर अजित जोगी सीएम हाउस की तरफ जा रहे थे. जहा बिच में ही पुलिस द्वारा उन्हें रोक दिया गया. पुलिस द्वारा आगे नही जाने देने की दशा में अजित जोगी कम्बल बिछाकर सड़क पर लेट गये. 

पुलिस द्वारा जोगी को सुबह से ही नजरबन्द किया गया था. वही उनसे मिलने आने वाले कार्यकर्ताओ को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद जोगी व्हीलचेयर के सहारे ही अपने समर्थकों के साथ बढ़ रहे थे. आखिरकार अजीत जोगी को सिविल लाइन में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रोक लिया गया. जिसके बाद उन्होंने वही पे अपना डेरा जमा लिया. जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने उनसे हाथ जोड़कर प्रार्थना भी की, किन्तु वे वहाँ से नही हटे.

अजित जोगी का कहना है कि जब पूरे प्रदेश में मेरे हजारों समर्थकों को गिरफ्तार किया है तो मुझे भी करो. लेकिन पुलिस अजीत जोगी को गिरफ्तार नहीं कर रही है. इससे पहले जोगी ने वीडियो संदेश में कहा है कि, सीएम रमन सिंह असंवेदनशीलता के बाद अब तानाशाही पर उतर आए हैं. मुझे और मेरे साथियों को पूरे प्रदेश में गिरफ्तार किया गया है.  

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री निवास के सामने बेरोजगार दिव्यांग योगेश साहू ने खुद को आग के हवाले कर दिया था. जिसके चलते बुधवार को मौत हो गई थी. उसके बाद ही जोगी कांग्रेस ने गुरुवार को राज्यव्यापी बंद का आव्हान् किया था. हालांकि कही पर भी बंद होने जैसा माहौल नजर नही आया है. वही हर जगह पर पुलिस तैनात की गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -