बारिश के मौसम में सेक्स पलों को इन तरीकों से बनाये यादगार

बारिश के मौसम में सेक्स पलों को इन तरीकों से बनाये यादगार

रोमांस करने के लिए कोई भी व्यक्ति किसी खास मौके का इंतज़ार नहीं करता और न इसका कोई मौसम होता है. पति-पत्नी के रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए उसमे रोमांस होना बेहद जरुरी है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि वे अपने अन्य कामों की वजह से रोमांस जैसी चीजों को जरुरी नहीं समझते हैं.

इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं मानसून के मौसम की कुछ ख़ास बाते जिसकी मदद से आप अपने रिश्ते को और भी मजबूत बना सकते हैं. आप कुछ पलों के लिए कामों से दूर होकर अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाए और इस दौरान खुद  को थोड़ा सेक्सी और रोमांटिक बनाये.

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

लॉन्ग ड्राइव के दौरान अगर हल्की बारिश हो रही है तो बारिश की बौछारों के साथ आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकते हैं साथ ही आप बीच में गाड़ी रोककर सेक्स का आनंद ले सकते हैं. बारिशों के मौसम की ठंडी हवाएं और हल्की फुहार आपके और आपके पार्टनर के बीच एक अलग तरह का अहसास जगा सकती है.

ऐसा करेंगे तो नहीं होगा मास्टरबैशन में दर्द

बारिश के मौसम में अगर आप अपनी महिला पार्टनर को गीले बदन और खुले हुए बालों में देखेंगे तो आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. अगर आप लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा सकते हैं तो अपने घर की छत या फिर ऐसी जगह जहां आपको कोई डिस्टर्ब न करें वहां पर आप रेन सेक्स का आनंद उठा सकते हैं. बारिश के मौसम में सेक्स के पलों को यादगार बनाने के लिए इससे बेहतर कोई और तरिका नहीं हो सकता है.

यहां क्लिक न करें.

पत्नी सेक्स में नहीं लेती रूचि तो बदलें तरीका

क्या आपको भी होती है मास्टरबेशन में कमज़ोरी ?

सेक्स के दौरान होती है इचिंग तो ये करें उपाय

 

 

 

?