इंदौर और आसपास के इलाकों में सुहाना हुआ मौसम, बारिश के साथ तापमान भी गिरा
इंदौर और आसपास के इलाकों में सुहाना हुआ मौसम, बारिश के साथ तापमान भी गिरा
Share:

इंदौर: गर्मी की मार झेल रहे लोगों को रविवार को हल्की राहत मिली है। रविवार दोपहर मौसम ने करवट बदली और आसमान में बादल छा गए। शाम को इंदौर के कई क्षेत्रों में बारिश हुई। इंदौर के साथ ही धार, देवास, उज्जैन, मंदसौर, खंडवा में भी बूंदा बांदी देखी गई। रविवार दोपहर बाद से शहर का मौसम सुहावना और ठंडा भी हो गया था। पूर्वी और पश्चिमी इंदौर के अधिकांश क्षेत्रों में शाम को हल्की बूंदा बांदी हुई । 

वहीं इंदौर के पास चोरल के बलवाड़ा गांव में तक़रीबन आधा घंटा तक तेज बारिश हुई, यहां बारिश के साथ ओले भी गिरे। इसके साथ ही धार, देवास, उज्जैन के कई क्षेत्रों में भी बूंदाबांदी की खबर सामने आई है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले मौसम विभाग ने भी पहले ही देश के कुछ हिस्सों में बारिश और आंधी की सम्भावना जताई थी। मौसम विभाग ने कहा था कि गर्मी से उत्तर भारत को राहत मिलने कि सम्भावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश के साथ ही तापमान में गिरावट के संकेत दिए गए थे। वहीं मानसून को लेकर मौसम विभाग ने कहा था कि इस बार मानसून की गति कुछ धीमी है, जिसके चलते मानसून केरल में 7 जून तक आ सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले मौसम विभाग ने मानसून के 5 जून को आने की सम्भावना जताई थी।

सरकार देगी छोटे कारोबारियों को प्रतिमाह इतनी पेंशन

जेवराती खरीद कम होने से लुढ़का सोना

नई सरकार बनते ही मजबूती के साथ शुरू हुआ कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -