दिल्ली-UP में बारिश से लुढ़का पारा, हिमाचल प्रदेश में बर्फ़बारी का अलर्ट
दिल्ली-UP में बारिश से लुढ़का पारा, हिमाचल प्रदेश में बर्फ़बारी का अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली सहित देश के विभिन्न हिस्सों में आज मौसम ने करवट बदली है. सुबह-सुबह दिल्ली-NCR, उत्तर प्रदेश के कई जिलों में वर्षा हुई है, जिसके बाद मौसम में ठंडक और बढ़ गई है. वहीं, मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. वहीं, कश्मीर में चार से आठ इंच तक की बर्फबारी हो चुकी है. आने वाले दिन तक यह बर्फबारी जारी रहने का अनुमान है.

दिल्ली में गुरुवार सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई. AIIMS, मोती बाग के इलाकों में बारिश के कारण कुछ वक़्त तक वाहन सड़कों पर रेंगते हुए दिखाई दिए. दिल्ली में बारिश के वक़्त हल्की हवाएं भी चलीं, जिसके चलते ठंडक लोगों को और महसूस होने लगी. मौसम विभाग ने दो दिनों तक दिल्ली सहित कई इलाकों में बारिश का अनुमान जताया है. राजधानी के अलावा, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित कई अन्य शहरों में भी गुरुवार सुबह बारिश हुई.

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि दिल्ली-NCR के सभी इलाकों में हल्के गरज के साथ वर्षा हो रही है. इस दौरान हवाओं की रफ़्तार 20-30 किमी प्रति घंटे बनी रही. गुरुवार सुबह ही हरियाणा के भी कई इलाकों में मेघ बरसे हैं. मौसम विभाग ने अनुमान जाहिर की है कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, पिलखुआ, हापुड़, सियाना, संभल, मिलक, सिकंदराबाद, चंदौसी, बुलंदशहर, खुर्जा जैसे इलाकों में गुरुवार सुबह को बारिश होने की संभावना है.

NIA ने ISIS केरल मॉड्यूल के संबंध में 8 लोगों के खिलाफ आरोप दायर किए

असम: ओरंग नेशनल पार्क से भटका बाघ बोरसोला में पकड़ा गया

मंडाविया कहते हैं,बजट राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र में सुधार करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -