आंध्र प्रदेश में नहीं थम रहा बारिश का कहर, 3 मंजिला ईमारत गिरने से 4 की मौत
आंध्र प्रदेश में नहीं थम रहा बारिश का कहर, 3 मंजिला ईमारत गिरने से 4 की मौत
Share:

आंध्र प्रदेश में भारी वर्षा का कहर निरंतर जारी है. बेमौसम बारिश की वजह से प्रदेश के कई जिलों में तबाही  बढ़ती जा रही है. भारी वर्षा की वजह से अनंतपुर जिले के कादिरी कस्बे में एक पुरानी 3 मंजिला इमारत गिरने की खबर सामने आई है. इस इमारत के गिरने से 3 बच्चों और एक वृद्ध महिला समेत चार लोगों की जान चली गई है. मकान गिरने की घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत राहत और बचाव कार्य भी शुरू कर दिया गया. इमारत के मलवे में अभी 4 लोगों के फंसे होने होने का अनुमान लगाया जा रहा है. इस बात की जानकारी अंचल निरीक्षक सत्यबाबू ने दी.

जहां इस बात का पता चला है कि शुक्रवार को रायलसीमा के 3 जिलों और एक दक्षिणी तटीय जिले में 20 सेंटीमीटर तक भारी  वर्षा होने से भयंकर तबाही मची. वर्षा  की वजह से घटित घटनाओं में कम से कम 12 लोगों की जान चली गई है. वहीं कडप्पा जिले में अब भी 10 से ज्यादा लोग लापता हैं. वायुसेना, SDRF और अग्निशमन विभाग के कर्मियों की ओर से राहत और बचाव कार्य को बढ़ावा दिया गया. राज्य में भारी बारिश की वजह से बनी बाढ़ की स्थिति को ध्यान में रखते हुए  पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सीएम वाई एस जगनमोहन रेड्डी से फोन पर बात की और स्थिति के बारे में जानकारी ली. बातचीत के बीच पीएम मोदी ने राज्य को सभी सहायता पहुंचाने का वादा किया. सीएम कार्यालय की ओर से सूचना जारी कर दी गई है कि  सीएम आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले है.

भारी वर्षा की वजह से उफनती नदियों और नहरों से कई इलाकों में बाढ़ का पानी भर गया है. कई स्थानों पर सड़कें टूट गई हैं. भारी वर्षा की वजह से जनजीवन पटरी से उतर चुका  है. बारिश की वजह से उड़ान सेवाओं पर भी प्रभाव देखने को मिल रहा है.

इंदौर ने स्वच्छता में लगाया पंच, वाराणसी को मिला ये खिताब

Fact Check: राष्ट्रपति का ट्वीट- कंगना को पद्मश्री देकर शर्मिंदा हूँ, वापस लेने की इजाजत दें PM

राजस्थान के बाद हिमाचल में आया भूकंप, इतनी रही तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -