बढ़ती ठंड के बीच कहर ढाती दिखाई देती बारिश
बढ़ती ठंड के बीच कहर ढाती दिखाई देती बारिश
Share:

नई दिल्ली: देश के कई राज्य इन दिनों भीषण ठंड और कोहरे की मार को हर दिन झेल रहे है. पारा गिरकर 5-6 डिग्री के आसपास दिखाई दे रहा है. कई जगह पर ये पारा माइनस डिग्री तक भी पहुंचा. हाल में ही मौसम विभाग ने उत्तर भारत के राज्यों में वर्षा की भी आशंका जताई थी. मौसम विभाग का अनुमान सही साबित होता हुआ नजर आ रहा है. ठंड  के दौरान अब बारिश लोगों की दिक्कतें बढ़ाती हुई दिखाई दे रही है. यूपी के कानपुर में बारिश के साथ ओले पड़ते नजर आया. 

उत्तर प्रदेश में आसमान में बाद छाए नजर आए:  खबरों का कहना है कि यूपी के लखनऊ, गोरखपुर, एटा, बाराबंकी सहित कई जिलों में आसमान में बादल नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग के अनुमान का कहना है कि राज्य में अगले कुछ दिन हल्की फुल्की वर्षा देखी जा सकती है. इस दौरान लखनऊ में अधिकतम तापमान 13 डिग्री के आसपास बना रह सकता है. हालांकि, हवाओं में गलन बरकरार होने वाली है.

दिल्ली में भी हल्की-फुल्की बारिश की चेतावनी: मौसम विभाग ने दिल्ली के लिए भी हल्की-फुल्की बारिश की चेतावनी अब भी बनी हुई है. राष्ट्रीय राजधानी में अगले तीन-चार दिन वर्षा  वाला मौसम रह सकता है. 23 जनवरी को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इस दौरान आसामान में बादल छाए रहने वाले है.

क्या आपकी भी हुई है सर्दियों में शादी तो ये है बेस्ट हनीमून प्लेस

छत्तीसगढ़: पेड़ से टकराने के बाद धू-धू कर जल उठी कार, 3 लोग जिन्दा जले

8 लाख बांग्लादेशी टका संग तस्कर अनीसुर मोल्ला गिरफ्तार, BSF ने बॉर्डर से दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -