उत्तरप्रदेश में भीषण बारिश की संभावना, अलर्ट जारी
उत्तरप्रदेश में भीषण बारिश की संभावना, अलर्ट जारी
Share:

यूपी में आज कैसा रहेगा मौसम? इसे लेकर मौसम महकमें ने ताजा अनुमान जारी कर दिया है. आगामी कुछ घंटों में लखनऊ और कानपुर के आसपास के शहरों में बरसात की आसार जताई गई है. कई जिलों में देर रात्रि से ही बरसात जारी है. लखनऊ में भी देर रात जमकर बरसात हुई. यह सिलसिला एक-दो दिनों तक आगे भी चलने की आशंका जताई गई है.

बेंगलुरु हिंसा: MLA के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख का इनाम रखने वाला गिरफ्तार

फिलहाल आगामी कुछ घंटों में जिन शहरों में बरसात होगी या जारी रहेगी वे जिले हैं- इटावा, औरैया, कन्नौज, हरदोई, कानपुर नगर, कानपुर देहात, फतेहपुर, उन्नाव, रायबरेली, लखनऊ, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद.

लद्दाख में 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जवानों ने फहराया तिरंगा

राज्य के बाकी शहरों में गगन की हल्की आवाजाही जारी रहेगी, किन्तु अभी तक के अनुमान के अनुसार बरसारत की आसार नहीं जताई गई है. पूर्वांचल से लेकर पश्चिमांचल और बुंदेलखंड तक के जिलों में फिलहाल बरसात के आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक अगले तीन-चार दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है अगले दो-तीन दिनों के लिए मौसम विभाग ने कोई अलर्ट जारी नहीं किया है.दूसरी तरफ शुक्रवार को प्रदेश के कई जिलों में बारिश दर्ज की गई. हालांकि गुरुवार की तुलना में शुक्रवार को हुई बारिश कम ही रही. सबसे अधिक हरदोई में 24 मिलीमीटर बरसात दर्ज की गई. आगरा में 18.5, झांसी में 3.6, शाहजहांपुर में 7, प्रयागराज में 4 और कानपुर में 2.2 मिलीमीटर बरसात दर्ज की गई.

भारत में नकली सोने का काला धंधा करने वाला दाऊद इब्राहिम का नेपाली साथी गिरफ्तार

जानिए क्या है राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन क्या है और इससे लोगों को क्या होगा लाभ

कोरोना: हिमाचल में बाहरी राज्यों के श्रमिक बड़ा सकते है समस्यां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -