बारिश की भेंट चढ़ा आस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच
बारिश की भेंट चढ़ा आस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच
Share:

सिडनी: आस्ट्रेलिया व वेस्टइंडीज के बीच में खेले जा रहे तीसरे व अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम जो कि तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 3-0 से क्लीन स्वीप करने की अपनी इस उम्मीदों के साथ में उतरी थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया टीम को उस समय और भी करारा झटका लगा जब बारिश ने इनके मैच में खलल डाला. इन दोनों ही देशों के बीच में तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन का यह मैच बारिश  की भेंट चढ़ गया. आपको बता दे कि इस बारिश के कारण आस्ट्रेलिया व वेस्टइंडीज के बीच में एक भी गेंद नही फेंकी जा सकी.

गौरतलब है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पहले तीन दिन में केवल 86.2 ओवर की किये जा सके हैं जिसमें वेस्टइंडीज ने सात विकेट पर 248 रन बनाये हैं. दोनों टीमों के कप्तानों स्टीव स्मिथ और जैसन होल्डर के पारी समाप्त करने के साहसिक फैसलों के बाद ही परिणाम संभव है लेकिन विंडीज के कोच फिल सिमन्स ने कहा कि मौसम ही सब कुछ तय करेगा.

इस मामले में वेस्टइंडीज क्रीकेट टीम के कोच फिल सिमन्स ने आगे दोहराया है कि ‘‘हमें यह देखना होगा कि कल हमें कितना समय खेलने के लिये मिलता है. मुझे बताया गया कि कल सुबह बारिश हो सकती है और अभी अभी मैंने सुना है कि दोपहर बाद भी बारिश की भविष्यवाणी की गयी है. इसलिए हमें यह देखना होगा कि कल क्या होता है और तभी हम आगे कि एक सटीक भविष्य वाणी पर कह सकते है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -