आईएमडी ने कहा- दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में हो सकती है भारी बारिश
आईएमडी ने कहा- दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में हो सकती है भारी बारिश
Share:

नई दिल्ली: दिल्लीवासियों को उमस भरे मौसम से राहत मिली है. राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार सुबह कई हिस्सों में बारिश हुई। भारत मौसम विज्ञान विभाग की भविष्यवाणी में कहा गया है कि दिल्ली और हरियाणा और राजस्थान के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने इसे ट्विटर पर आधिकारिक रूप से लेते हुए लिखा, "उत्तर-पश्चिम दिल्ली, मध्य दिल्ली, दक्षिण-दिल्ली, दक्षिण-पश्चिम-दिल्ली, गुरुग्राम, मानेसर, सोहना, भिवाड़ी, बावल, नारनौल के कई स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी। कोसली, रेवाड़ी, नूंह, मानेसर, तिजारा, अलवर, राजगढ़, डीग, नगर, खैरथल, मेहंदीपुर, महवा, लछमनगढ़, नदबई और आसपास के इलाकों में अगले 2 2 घंटों के दौरान।" दिल्ली-एनसीआर उमस भरे मौसम से परेशान रहा और अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इस बीच, दिल्ली सरकार लॉकडाउन में धीरे-धीरे ढील दे रही है।

संभावित तीसरी कोविड लहर के मद्देनजर, राष्ट्रीय राजधानी में कई योग संस्थानों के मालिकों ने कहा कि वे अपनी कक्षाओं को केवल ऑनलाइन मोड में जारी रखना पसंद करते हैं। दूसरी ओर, व्यायामशालाएँ 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर से खुलती हैं और यहाँ तक कि कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण करने वाले ग्राहकों के लिए विशेष छूट भी प्रदान करती हैं।

बॉलीवुड नहीं बल्कि इस साउथ सुपरस्टार के साथ कृति सेनन ने किया था डेब्यू

आर्थिक तंगी का शिकार हुआ यह अभिनेता, फीस ना भरने पर स्कूल से बेटी को निकाला

कृति सेनन के जन्मदिन पर रिलीज हुई फिल्म 'मिमी', स्टार्स बोले- 'डबल सेलिब्रेशन है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -