IMD का दावा, कहा- दिल्ली के कई हिस्सों में हो सकती है भारी बारिश
IMD का दावा, कहा- दिल्ली के कई हिस्सों में हो सकती है भारी बारिश
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में गुरुवार शाम को लगातार बारिश हुई. मौसम अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मौसम पूर्वानुमान के अनुसार शुक्रवार को भी इसके जारी रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को हल्की बारिश की संभावना है। इस साल मानसून ने दिल्ली में बुधवार सुबह तक 1,164.7 मिमी बारिश की है, जो 1964 के बाद से सबसे अधिक और भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) द्वारा बनाए गए आंकड़ों के बाद से तीसरी सबसे अधिक बारिश है। 

आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा, "शुक्रवार को हल्की बारिश या बूंदा बांदी के साथ शहर में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे। शुक्रवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 34 और 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।"

राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 33.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 24.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आईएमडी के अधिकारियों ने कहा कि गुरुवार शाम को सापेक्षिक आर्द्रता 68 थी। प्रतिशत, जबकि सुबह यह 87 प्रतिशत दर्ज किया गया। आईएमडी के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को अधिकतम तापमान 31.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

आज ही के दिन टीम इंडिया ने पाक को चटाई थी धूल, भारत ने जीता था पहला T20 वर्ल्ड कप

'नक्शे सुलेमानी' किताब और तंत्र-मंत्र का डर... इस तरह लोगों को 'मुसलमान' बनाता था कलीम सिद्दीकी

जम्मू कश्मीर: उरी में सेना को बड़ी सफलता, 5 दिन के सर्च ऑपरेशन में 3 आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -