भद्राचलम में गोदावरी का जलस्तर बढ़ा, जल्द किया जा सकता है अलर्ट जारी
भद्राचलम में गोदावरी का जलस्तर बढ़ा, जल्द किया जा सकता है अलर्ट जारी
Share:

कोठागुडेम: जिले में मंगलवार को हुई भारी बारिश के कारण भद्राचलम में गोदावरी नदी का जलस्तर 33 फीट तक पहुंच गया है. संबंधित अधिकारियों ने कहा कि यदि जल स्तर में वृद्धि जारी रही तो जनता को चेतावनी अलर्ट जारी किया जाएगा। यह देखा गया है कि लगातार बारिश के कारण कोठागुडेम जिले में सिंचाई परियोजनाओं का भारी प्रवाह है।

पता चला है कि चेरला में तालीपेरू परियोजना के 19 गेटों को उठाकर 36,700 क्यूसेक पानी छोड़ा गया। इसी तरह, अश्वरापेट मंडल में पेडावागु परियोजना और अश्वपुरम मंडल में लोथुवागु और इसुकावागु को ओवरफ्लो करते देखा गया। इसी तरह किन्नरसानी, तालीपेरु परियोजनाओं में पानी भर गया। संबंधित अधिकारियों ने बारिश के पानी में डूबी कॉलोनियों का दौरा किया और बचाव कार्य चलाया। मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश की चेतावनी जारी करने के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों को 24 घंटे ड्यूटी पर रहने का निर्देश दिया गया है.

पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश से हैदराबाद शहर और उपनगरीय इलाकों में बाढ़ आ गई है। कई इलाकों में बिजली गुल भी देखी गई। तेलंगाना स्टेट सदर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (TSSPDCL) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक जी. रघुमा रेड्डी ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में निगम के विभिन्न इलाकों के सहायक इंजीनियरों के साथ शहर में बिजली आपूर्ति की समीक्षा की। उन्होंने बिजली अधिकारियों को 24 घंटे ड्यूटी पर रहने की सलाह दी।

सीएम भूपेश बघेल के पिता की पुलिस थाने में ठाठ, इंस्पेक्टर की टेबल पर खाना खाते आए नजर

ऐतिहासिक फैसला! अब NDA कोर्स में भी शामिल हो सकेगी महिलाएं

दिल्ली में कम नहीं हों रहा डेंगू का कहर, अब तक सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -