कोरोना काल के बीच मुंबई में बारिश का कहर, रद्द हुई कई ट्रैने
कोरोना काल के बीच मुंबई में बारिश का कहर, रद्द हुई कई ट्रैने
Share:

नई दिल्ली: इस बात में कोई आशंका नहीं है कि कुछ दिनों से देशभर में कोरोना वायरस का  संक्रमण अत्यधिक तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है. जिसके कारण मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.  इतना हो नही वायरस ने आज पूरे मानवीय जीवन को बर्बादी की कगार पर ला कर खड़ा कर दिया है. 

देश में 24 घंटे में किए गए साढ़े छह लाख से ज्यादा कोरोना टेस्ट: जंहा इस बता का पता चला है कि देश में बीते 24 घंटों में 6 लाख 61 हजार से अधिक कोविड टेस्ट किए गए हैं. 

मुंबई: भारी बारिश से बस और ट्रेन सेवा बाधित: मुंबई शहर और बड़े- बड़े नगरों के अलग- अलग हिस्सों में कम से कम 8 मार्गों पर बेस्ट बस सेवाएं डायवर्ट की जा चुकी है. वहीं पश्चिमी लाइन पूरी तरह से बंद कर दी गई है, और कुर्ला और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) के मध्य बंदरगाह लाइन बंद की जा चुकी है. केंद्रीय लाइन पर ट्रेनें मध्यम गति से चल रही हैं. 

मणिपुर में भूकंप के झटके: नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक मणिपुर में प्रातः  तकरीबन 5 बजकर 52 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस हुए है.
 
मुंबई: लोगों को बीच पर नहीं जाने की सलाह
: वहीं इस बता का पता चला है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने समुद्र में बन रही ज्वार-भाटा की स्थिति को ध्यान में रहते हुए मध्य पर नहीं जाने की सलाह दी है.

रक्षाबंधन पर्व पर कई सेलेब्स ने दी बधाई, किये शानदार फोटो शेयर

रक्षाबंधन पर्व पर लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दिया ये अनोखा सन्देश

कोरोना में सूचना देरी से देने पर नहीं होगी कोई कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -