राजस्थान : कई हिस्सों में तीन घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, अजमेर में मकान ढहा, युवक बहा
राजस्थान : कई हिस्सों में तीन घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, अजमेर में मकान ढहा, युवक बहा
Share:

जयपुर : गुरुवार सुबह से ही राजस्थान के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश लगातार जारी है. यहां के अजमेर, पुष्कर और परबतसर में सुबह करीब तीन घंटे लगातार बारिश हुई है और इसके बाद कई इलाके जलमग्न हो गए है और इस दौरान कुछ इलाकों में पानी घुसने से बाड़ के हालात भी बन गए है. 

खबर है कि अजमेर में एक युवक भी पानी में बह गया था,. जिसे वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया है. जबकि नागौर के पास परबतसर में भी बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया है और यहां तीन घंटे में करीब 50 एमएम बारिश दर्ज की गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है. 

साथ ही बता दें कि अजमेर के ही नागफनी इलाके में एक मकान भी ढह गया. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और यहां पर सुबह से जारी बारिश के बाद पुष्कर नाला में बाढ़ के हालात बन गए हैं. मौसम विभाग ने कहा है कि पूर्वी राजस्थान के अलवर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, झालावाड़, झुंझुनू, कोटा, राजसमंद, सवाई माधोपुर, सिरोही और उदयपुर में तेज बारिश के साथ हवाएं चलने की संभावना भी है. जानकारी के मुताबिक़, बीते 24 घंटे में माउंट आबू में सबसे ज्यादा 176 एमएम बारिश दर्ज की गई है. जबकि अजमेर में 0.2, भीलवाड़ा में 1.0, सीकर में 4.2, कोटा में 8.4, डबोक 1.9, गंगानगर में 2.4 एमएम बारिश रिकॉर्ड हुई है. 

 

उन्नाव केस में अदालत का 'सुप्रीम' फैसला, जानिए कैसे और कब मिलेगा पीड़िता को न्याय

हैदराबाद : विधायक की पत्नी और बेटे ने पुलिस को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

उन्नाव केस में हुआ बड़ा खुलासा, रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक को लेकर सामने आई यह बात

नहीं सुधर रहा पाक, सीजफायर तोड़ दागे मोर्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -