दिल्ली में देर रात से हो रही है जोरदार बारिश, हाइवे पर लगा लंबा जाम
दिल्ली में देर रात से हो रही है जोरदार बारिश, हाइवे पर लगा लंबा जाम
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में एनसीआर समेत कई जगहों पर देर रात से बारिश हो रही है। कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई तो कई जगह हल्की बारिश हुई। बारिश की वजह से पानी भी भर गया। बारिश के चलते कई दिल्ली और यूपी में कई रास्तों पर जाम लग गया है। रात करीब 3 बजे से दिल्ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में बारिश हो रही है। यूपी के हापुड़ में कहीं तेज, तो कहीं हल्की बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई इलाकों में जाम लग गया है। 

सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

जमकर हुई बेमौसम बारिश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लगीं हैं। लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं इस बार फरवरी महीने में लगातार छठवीं बार पश्चिमी विक्षोभ बन रहा है। इसके कारण अगले 72 घंटे में ऊपरी हवा के चक्रवात का प्रभाव उत्तर-पश्चिमी भारत में दिखाई देगा। तेज हवाओं के साथ बर्फबारी, गर्जन, भारी बारिश और ओले गिरने की चेतावनी जारी की गई है। 

पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

आगे रहेगा मौसम का हाल 

जानकारी के लिए बता दें मौसम विभाग ने जारी चेतावनी में बताया है कि पहाड़ी राज्यों में जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, यूपी, पंजाब के मैदानी भागों में भी 20 और 21 फरवरी को मौसम बेहद खराब रह सकता है। मौसम विभाग की चेतावनी के मुताबिक 20 और 21 फरवरी को उच्च स्तरीय मौसमी गतिविधि हो सकती है। मजबूत पश्चिमी हवाएं अरब सागर से उठने वाली सतह की नम हवाओं से मिलेंगी। इसके बाद जहां पहाड़ों में बर्फबारी होने और मैदान में ओलावृष्टि के साथ तेज बारिश के आसार हैं। 

तेलंगाना में हुआ मंत्रिमंडल का विस्तार, यह होंगे नए मंत्री

भुवनेश्वर में सीएम आवास के पास नजर आया तेंदुआ, ढूढ़ने में जुटी टीम

VIDEO: शहीद मेजर की पत्नी ने पहले किया किस, फिर I Love You बोल कर वीर को दी अंतिम विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -