जोरदार बारिश से राज्य के कई इलाकों में पानी भरा

Jul 12 2018 01:07 PM
जोरदार बारिश से राज्य के कई इलाकों में पानी भरा

बुधवार को छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई. रायगढ़ में तो 80 मिमी पानी बरस गया. शहर में सुबह करीब 4 बजे से शुरू हुआ बारिश का सिलसिला दोपहर डेढ़ बजे तक जारी रहा. जोरदार बारिश के चलते राज्य के कई निचले इलाकों में पानी भर गया. पानी भरने के चलते कई जगहों पर आवागम प्रभावित रहा. 

केलो डेम के एक गेट को भी बारिश के बाद 40 सेमी तक खोला गया था. केलो डेम से आ रहे पानी की वजह से चक्र पथ में भी पानी बढ़ गया है. यहां पानी भर जाने की वजह से चक्रधर नगर रेलवे क्रासिंग और शनिमंदिर मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ. आने वाले दिनों में तेज बारिश के बाद अगर डेम से और अधिक पानी छोड़ा जाता है तो चक्र पथ इलाके में पानी और भर सकता है. शहर में हुई जोरदार बारिश के कारण विश्वास गढ़ चर्च के पिछले इलाके में भी बारिश का पानी भर गया. इन इलाकों में बारिश के दौरान हर वर्ष पानी भर जाता है.

हालांकि राज्य में हुई अच्छी के बाद से ग्रामीण इलाकों में किसानों को राहत मिली है. बारिश न होने से धान की खेती प्रभवित होने का खतरा बन रहा था. 

भाटापारा में नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री ने टाउन हॉल बनाने की घोषणा की

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में छत्तीसगढ़ की स्थिति बेहतर

डब्ल्यूएचओ मानक के अनुसार प्रदेश में कम है डॉक्टरों की संख्या

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App