मध्यप्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, किसानों की मुसीबत बढ़ी
मध्यप्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, किसानों की मुसीबत बढ़ी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से निरंतर बारिश हो रही है। वहीं, राज्य के कई जिलों में ओले भी गिरे हैं। जिसके कारण किसानों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। इसी बीच मौसम विभाग ने आज सोमवार (27 मार्च) को सागर, रीवा और जबलपुर सहित कई राज्य के जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन इलाकों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। 

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, सोमवार यानी आज सागर, रीवा, जबलपुर, बैतूल, सीधी, सिंगरौली समेत कई जिलों में बारिश के साथ बिजली गिरने का भी अनुमान जताया है। इसके साथ ही सूबे के कई जिलों में ओले भी गिर सकते हैं। मौसम विभाग के अलर्ट के बाद किसान बेहद चिंतित हैं। बता दें कि विगत 24 घंटे पहले सर्वाधिक तापमान 38.8 डिग्री नर्मदापुरम जिले में दर्ज किया गया है। इसके अलावा धार जिले में सबसे कम तापमान 15 डिग्री दर्ज किया गया। 

IMD के मुताबिक, आने वाले एक दो दिनों तक सूबे का मौसम ऐसा ही रहने वाला है। इसके साथ ही एक और नया मौसम सिस्टम लागू होने के कारण वर्षा और ओलावृष्टि हो रही है। इसके चलते किसानों के साथ आम लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, बदलते मौसम के कारण पूरे राज्य में खांसी और बुखार के मरीजों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ी है।

कोरोना की दहशत! CM योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, 'टीम-9' को दिए अहम दिशानिर्देश

कोलकाता में नाबालिग लड़की की मौत पर मचा बवाल, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी, आगज़नी भी की

राज्यसभा के 10 घंटे बर्बाद ! विपक्ष के हंगामे के चलते अटका जम्मू कश्मीर का बजट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -