'आलिया बसु गायब है' को लेकर काफी उत्साहित हैं राइमा सेन, देखें पहला लुक
'आलिया बसु गायब है' को लेकर काफी उत्साहित हैं राइमा सेन, देखें पहला लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन काफी समय बाद फिल्मों में नज़र आने वाल हैं जिसके लिए वो काफी उत्साहित भी हैं. बता दें, अभिनेता विनय पाठक, सलीम दीवान और अभिनेत्री राइमा सेन 'आलिया बसु गायब है' में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. फिल्म के बारे में बता दें, यह एक रोमांटिक थ्रीलर फिल्म है जो तीन अलग-अलग तरह की लैंगिकता पर आधारित है. इन तीनों का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट यथार्थपूर्ण है. 

इसके साथ ही बता दें, इस फिल्म से एड फिल्ममेकर प्रीति सिंह निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहीं हैं. फिल्म का पहला लुक मंगलवार को जारी हुआ. जिसे आप यहां देख सकते हैं. वहीं इस फिल्म के बारे में विनय ने एक बयान में कहा, "जब मैंने 'अलिया बसु गायब है' की स्क्रिप्ट सुनी, मैं जानता था कि किसी भी कीमत पर मुझे यह फिल्म करनी ही थी. यह आश्चर्य और ट्विस्ट से भरी फिल्म है जो आपको पूरी तरह से अंजान बनाएगी."

राइमा ने कहा कि वह भी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रही है. साथ ही राइमा के फैंस भी उनकी वापसी से काफी खुश हैं. इस बारे में सलीम ने कहा कि उन्हें काफी लंबे समय से एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश थी. सत्तार दिवान, डीजे जावर और रिहैब पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले प्रीती ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म के निर्देशक ने कहा है कि प्रतिभावान कलाकारों के साथ काम करने से काफी दृढ़ विश्वास मिलता है जिससे यह पूरी प्रक्रिया मजेदार बन जाती है. फिल्म पर काम चल रहा है और जल्दी ही इसे रिलीज़ किया जायेगा. 

5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15

पहले सलमान की बहन पर डालें डोरे, अब उनकी भाभी से चल रहा है अर्जुन का चक्कर

पहला विश्वकप जीते हुए 36 साल, रणवीर ने शेयर की खास फोटो और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -