अभिनेत्री राइमा सेन ने शेयर की ये क्यूट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
अभिनेत्री राइमा सेन ने शेयर की ये क्यूट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

बंगाली फिल्म जगत की चर्चित अदाकारा राइमा सेन अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर अक्सर छाई हुई रहती हैं. सोशल मीडिया पर राइमा सेन का बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर राइमा सेन ने हॉट फोटो शेयर किया हुआ है. इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा हुआ हैं. इस वायरल फोटो में उनका लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. उनके इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर कहर ढहा दिया है. 

अगर बात करें राइमा सेन के फोटो कि तो इस फोटो में वे ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रही  हैं. उनके इस बोल्ड और हॉट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक पर अब तक 20000 से अधिक लाइक आ गए है. फोटो में राइमा सेन ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. इस न्यूड मेकअप में राइमा सेन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

बता दें कि राइमा सेन भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. उनका सोशल मीडिया अकांउट हॉट फोटो से भरा पड़ा हुआ है. राइमा सेन के फैंस उनकी हर फोटो को देखने के लिए बेताब रहते है. निजी जीवन की बात करें तो राइमा सेन का जन्म मुंबई में हुआ था. राइमा सेन के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'गॉडमदर' से की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

साउथ जगत में छाया शोक, नहीं रहे डायरेक्टर राजमोहन

विष्णु विशाल ने की इस सुपरहिट मलयालम फिल्म की तारीफ़!

जो एक बार देख ले इस मॉडल की जवानी, उसके अंगों में भर जाएगा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -