बॉलीवुड में नहीं हिट हो पाईं राइमा सेन, बंगाली जगत में बनाई जगह
बॉलीवुड में नहीं हिट हो पाईं राइमा सेन, बंगाली जगत में बनाई जगह
Share:

कभी बॉलीवुड फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली बंगाली बाला राइमा सेन का आज जन्मदिन है। राइमा ने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह कई बंगाली टीवी शोज में भी दिखाई दे चुकीं हैं। वैसे आज राइमा अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। राइमा ने इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म 'गॉडमदर' से किया था। इस फिल्म के दौरान वह 17 साल की थी। अपनी पहली फिल्म के बारे में राइमा ने बताया था कि उस समय वह बहुत डरी हुई थी।

वहीं उस फिल्म के बाद उन्होंने 'मनोरमा- सिक्स फीट अंडर' फिल्म में काम किया था जो बड़ा बेहतरीन था। इसके अलावा राइमा ने और भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिनमे 'दमन' (2001), 'परिणिता'(2005), 'सी कंपनी' (2008), 'तीन पत्ती' (2010) और 'बॉलीवुड डायरीज'(2016) जैसी कई बॉलीवुड फ़िल्में शामिल रहीं। वैसे राइमा उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने #MeToo अभियान के तहत एक बयान दिया था।

उन्होंने उस समय कहा था- 'यह सबकी अपनी-अपनी सोच हो सकती है। सभी को इस बात का अहसास होना चाहिए और मान लेना चाहिए कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। अगर आपको ऐसा लगता है कि डायरेक्टर के साथ सो जाएंगी और आपको फिल्म मिल जाएगी तो यह फंडा कभी काम नहीं करता।' ' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था- 'कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, हर जगह मौजूद हैं।' वैसे राइमा को कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा।

दमदार बैटरी पैकेज के साथ जल्द ही लॉन्च होगा सैमसंग का ये फ़ोन

अमेरिका चुनाव: सोशल मीडिया से क्यों डिलीट किए गए ट्रम्प के ट्वीट्स ? ट्विटर ने दी सफाई

बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द यहाँ करें आवदेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -