टिकट चेकर ने ट्रैन के टॉयलेट में लगा रखा था कैमर तो महिला ने की शिकायत
टिकट चेकर ने ट्रैन के टॉयलेट में लगा रखा था कैमर तो महिला ने की शिकायत
Share:

अपराध के बढ़ते मामले हमें हिला देते हैं। रेलवे के एक टिकट चेकर को रेलवे पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया था, जब वह एक महिला यात्री का वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया था, जब वह यात्रा के दौरान टॉयलेट का उपयोग कर रही थी, एक प्रमुख दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार। 26 वर्षीय टीटीई का दावा है कि उसने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल टॉयलेट की खिड़की के पास कैमरा लगाकर टॉयलेट के अंदर की महिलाओं को रिकॉर्ड करने के लिए किया था।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अरकोनम पुलिस ने आईपीसी की धारा 354-सी (वॉयरायरिज्म) और 354-डी (पीछा), धारा 4 (महिला के उत्पीड़न के लिए दंड) के तहत तमिल महिला प्रतिबंध उत्पीड़न अधिनियम, और आईटी अधिनियम की धारा 66-बी (बेईमानी से चुराए गए संचार उपकरण प्राप्त करने की सजा) और 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित करने या प्रसारित करने की सजा)। घटना तब की है, जब कोयंबटूर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली महिला चेन्नई जा रही थी। गुरुवार की सुबह, जब वह खुद को राहत देने के लिए टॉयलेट में गई, तो उसने देखा कि कोई खिड़की से उसका वीडियो बना रहा है।

इससे हैरान होकर वह तुरंत टॉयलेट से बाहर निकली और अन्य यात्रियों को सतर्क किया। वे टीटीई से भिड़ गए और उनसे जबरन उनका फोन छीन लिया, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में टॉयलेट का इस्तेमाल करने वाली महिलाओं के ऐसे कई अन्य वीडियो पाए गए थे। उस पर आरोप है कि उसने चलती ट्रेन के पायदान पर खड़े होकर खिड़की के पास कैमरा लगाकर टॉयलेट के अंदर महिलाओं का वीडियो बनाया था। शख्स की पहचान सलेम शहर के सोरामंगलम के एस मेगनथन के रूप में हुई है।

VIDEO: जब संसद में 'मर्यादा' भूले आप सांसद संजय सिंह, कंधे पर उठाकर ले गए मार्शल

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने राज्य में इन नीतियों को शुरू करने का दिया संकेत

बेंगलूरु में किसान ने सरकार से इस किस्म की प्याज के उत्पादन को लेकर की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -