रेलवे ने रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैनों से भेजा मक्खन
रेलवे ने रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैनों से भेजा मक्खन
Share:

भारतीय रेल द्वारा यात्रियों को तो सफर करवाया जाता है, साथ ही व्यापारिक क्षेत्रों में भी रेलवे का काफी योगदान है. भारत का रेलवे दिनों दिन विकसित होता जा रहा है, जिससे कम्पनियो को अपना सामान देश के किसी भी शहर में पहुंचाने में आसानी होती है. 23 सितंबर को दूध कम्पनी 'अमूल' ने भारतीय रेलवे से रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैनों के जरिये देशभर में अपना मक्खन पहुंचाने के लिए ट्विटर संपर्क किया था, जिसके बाद रेलवे ने तुरंत कार्यवाही करते हुए डेयरी कंपनी 'अमूल' का मक्खन का शिपमेंट ट्रेन से भेजा.

उल्लेखनीय है कि 'अमूल' ने पहली बार मक्खन का अपना शिपमेंट ट्रेन से भेजने के लिए 23 सितंबर को रेलवे से संपर्क किया था, जिसके जवाब में रेलवे ने ट्वीट किया 'इंडियन रेलवे विल बी अटरली बटरली डिलाइटेड टू गेट दि टेस्ट ऑफ इंडिया टू एवरी इंडियन' (भारतीय रेल को भारत के स्वाद को हर भारतीय तक पहुंचने में खुशी होगी).

अमूल ने रेलवे का धन्यवाद करते हुए लिखा-  ''हमारी मिल्क ट्रेन के साथ 17 मीट्रिक टन अमूल मक्खन की पहली रेफ्रिजरेटर वैन पालनपुर (गुजरात) से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है. त्वरित कार्रवाई के लिए रेल मंत्री का शुक्रिया.'' 

रेलकर्मी ने बनाई राजधानी को पलटाने की योजना

कोहरे के कारण रेल और हवाई सेवाएं प्रभावित

फिल्मी सीन को रियल लाइफ में लागु किया इस ट्रैन ड्राइवर ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -