लॉकडाउन : अब इस स्थान से भी चलेंगी स्पेशल ट्रेनें

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच स्पेशल श्रमिक ट्रेनें अब पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ही रवाना होंगीं. भारतीय रेलवे की आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, इनमें बुधवार को बिहार के भागलपुर, दरभंगा और बरौनी जाने वाली 3 स्पेशल श्रमिक ट्रेनें भी शामिल हैं.

मध्यप्रदेश - महाराष्ट्र सीमा पर उमड़ा जनसैलाब, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉकडाउन की वजह से जो बहुत से ऐसे विदेशी और दूसरे प्रदेशों के लोग हैं जो दिल्ली में फंसे हुए हैं. जिस वक्त देश में पहले लॉकडाउन का ऐलान हुआ था, तब दिल्ली के श्रमिकों ने अपने प्रदेशों की ओर जाना शुरू कर दिया था. ऐसे लोगों को पुलिस ने पकड़कर रैन बसेरों में रखा हुआ था. क्योंकि केंद्र सरकार का आदेश था जो जहां है वही रहेगा. पिछले कुछ दिनों से सरकारें ऐसे लोगों को उनके प्रदेशों में भेज रही हैं. ऐसे वक्त में अफवाहों का बाजार एक फिर से गर्म को गया है.

कोरोना कैसे बढ़ाता है अपनी जनसंख्या, जर्मन रिपोर्ट में हुआ खुलासा

इसके अलावा इस बाबत पूर्वी जिले के जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने रात को वीडियो संदेश जारी करके कहा है कि आनंद विहार बस अड्डे व रेलवे स्टेशन से कोई बस और रेल नहीं चलेगी. लोग किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें. किसी भी तरह की अफवाह में आकर आनंद विहार की तरफ न जाएं. इसके साथ ही पुलिस ने आनंद विहार की साइड सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है.

ऐसे शुरू हुई थी जॉन क्रासिंस्की और एमिली ब्लंट की लव-स्टोरी

मजदूरों की परेशानी देख मुफ्त में बसें उपलब्ध करवाएंगे बस ऑपरेटर

कुवैत में फंसे लोगों को विशेष विमान से आज लाया जा सकता है इंदौर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -