रेलवे कर्मी की पत्नी को अभी तक नहीं मिला न्याय
रेलवे कर्मी की पत्नी को अभी तक नहीं मिला न्याय
Share:

बाराबंकी. सिग्नल इंस्पेक्टर विजय राम यादव की मौत के बाद भी अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है. उनकी पत्नी इधर से उधर अधिकारियों के चक्कर लगा रही हैं और अपने पति की मौत के दोषियों को सजा दिलाने की मांग कर रही है.रेलवे में एक महत्वपूर्ण पद होता है सिग्नल इंस्पेक्टर का जो रेलवे के सिग्नल से संबंधित निर्णय लेते हैं. इसी पद पर जनपद बाराबंकी में तैनात सिग्नल इस्पेक्टर विजय राम यादव की पिछले दिनों मृत्यु हो गई थी.

परिजनों के अनुसार 30 नवंबर 2016 को को इनकी पत्नी उदय राजा देवी की तबीयत खराब हो गई थी. जिस कारण मृतक विजय राम ने अपने सीनियर अधिकारी इंस्पेक्टर गोविंद गुप्ता से फोन पर इस बात की जानकारी देते हुए अवकाश की मांग की, परिजनों का आरोप है कि सीनियर अधिकारी ने फोन पर मृतक को काफी बुरी तरह डाटा, और तरह तरह की गालियां दी, जिस से मृतक सदमे में आ गए और उनका मोबाइल हाथ से छूट कर जमीन पर गिर गया, मुंह से खून निकलने लगा.सीने में तेज दर्द उठने पर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत की पुष्टि कर दी गई.

मृतक विजय राम यादव की पत्नी के मुताबिक मेरी तबीयत पहले से ही खराब थी, जब यह दुखद समाचार सुना तो दो-तीन दिन तक मुझे होश ही नहीं आया, इनका कहना है मृत्यु का कारण सीनियर इंस्पेक्टर गोविंद गुप्ता है उनके विरुद्ध इन्होंने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायति प्रार्थना पत्र भी दिया है जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है, वहीं दूसरी ओर सीनियर इंस्पेक्टर लगाए गए आरोपों से इनकार करते हैं, इनका कहना है उन्होंने कभी किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की, इनके अनुसार यह स्वीकार करते हैं कि मृतक से ड्यूटी आने के संबंध में वार्ता जरूर हुई थी. फिलहाल मामला कुछ भी हो सच्चाई तो जांच के बाद ही सामने आएगी, जिसके लिए मृतक विजय राम यादव की पत्नी अधिकारियों के पास प्रार्थना पत्र लेकर भटक रही है कि उनके पति की मृत्यु की जांच कराई जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -