अतिक्रमण से बच्ची की मौत, केजरीवाल ने तीन अधिकारियो को किया सस्पेंड
अतिक्रमण से बच्ची की मौत, केजरीवाल ने तीन अधिकारियो को किया सस्पेंड
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में कड़कती ठंड से सभी बेहाल है वही राजधानी के शकूरबस्ती रेलवे स्टेशन इलाके से करीब 500 सौ झुग्गियों को तोड़कर लोगो के सर से छत को हटा दिया गया. अतिक्रमण के नाम पर लोगो को बेघर कर दिया. इतना ही नही इस कार्यवाही को करने के लिए रेलवे ने लाठीचार्ज का भी सहारा लिया जिससे की इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इस भगदड़ भरे हंगामे से 6 महीने की एक बच्ची की मौत हो गई.

जब देर रात राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मौके पर पहुंचे तो राहत काम में ढिलाई देखकर भड़क उठे. इसके बाद उन्होंने इलाके के डीएम और एसडीएम को लताड़ लगाते हुए सस्पेंड कर दिया. इसके बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर घटना के बारे में बताया. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कड़ाके की ठंड में आज रेलवे ने अतिक्रमण कर 500 झुग्गियां ध्वस्त कर दी जिसके कारण एक बच्चे ने दम तोड़ दिया.

भगवान उन्हें कभी माफ़ नहीं करेगा. केजरीवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि वहां के SDM को खाने का बंदोबस्त करने को कहा था की जिसका इंतजाम नही किया गया. हम एसडीएम को सस्पेंड कर रहें. केजरीवाल ने आगे ट्वीट में लिखा है की मैंने अभी रेल मंत्री सुरेश प्रभु से इस बारे में बात की है लेकिन उनका कहना है की उन्हें इस कार्यवाही के बारे मे नही पता था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -