रेलवे में वॉक-इन इंटरव्‍यू से मिलेगी नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन
रेलवे में वॉक-इन इंटरव्‍यू से मिलेगी नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन
Share:

नॉर्दर्न रेलवे ने कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर के पोस्ट पर भर्ती के लिए योग्‍य अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी नॉर्दर्न रेलवे की दिल्ली डिवीजन के कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधार पर फुल टाइम जनरल ड्यूटी मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के पोस्ट पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्‍यू के लिए मौजूद हो सकते हैं। इंटरव्‍यू का आयोजन 06 अप्रैल 2021 को किया जाएगा। सिलक्टेड अभ्यर्थी 1 साल के अनुबंध पर नौकरी पर रखे जाएंगे। 

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से MBBS तथा एक साल की रोटेटिंग इंटर्नशिप कर चुके अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इंटरव्‍यू में सम्मिलित होने के लिए अधिकतम आयुसीमा 50 साल है। हालांकि, आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए तय आयु सीमा में छूट का प्रावधान है। इन पदों पर चयनित अभ्यथियों को 75,000/- रुपये के मासिक पे-स्‍केल के अनुबंध पर रखा जाएगा। 

इच्छुक अभ्यर्थी सभी आवश्यक डॉक्‍युमेंट्स के साथ 06 अप्रैल 2021 को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, मंडल रेलवे अस्पताल, उत्तर रेलवे / डीएलआई डिवीजन में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए मौजूद हो सकते हैं। इंटरव्‍यू प्रातः 9:30 बजे से दोपहर 2: 30 बजे के बीच किया जाएगा। अभ्यर्थियों को केंद्र पर प्रातः 8:30 बजे तक रिपोर्ट करना होगा। अन्‍य कोई भी जानकारी पाने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें।

भारत में लॉकडाउन के कारण आई बेरोजगारी नहीं हो रही है ख़त्म

केरल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र हुआ जारी, मिलेगी ये सुविधाएं

सरकार ने सिविल सेवा परीक्षा 2020 से आईपीएस अधिकारियों की भर्ती की संख्या में की बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -